दिल्ली

delhi

कंगना के खिलाफ तुमकुरु कोर्ट में शिकायत दर्ज

By

Published : Sep 26, 2020, 4:42 PM IST

Updated : Sep 26, 2020, 5:03 PM IST

तुमकुरु के एक वकील ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है. वकील ने तुमकुरु कोर्ट को निजी तौर पर ईमेल के माध्यम से शिकायत पत्र भेजकर कंगना पर उकसाने, घृणा फैलाने और देश भर के किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की है.

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

तुमकुरु (कर्नाटक) : तुमकुरु के एक वकील ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है. वकील ने तुमकुरु कोर्ट को निजी तौर पर ईमेल के माध्यम से शिकायत पत्र भेजकर कंगना पर उकसाने, घृणा फैलाने और देश भर के किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की है. वकील ने साक्ष्य के रूप में कंगना रनौत के किसानों के विरोध में किए ट्वीट के स्क्रीन शाॅट कोर्ट को भेजे हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कृषि बिलों के विरोध में प्रदर्शन करने वाले किसानों की तुलना सीएए का विरोध करने वालों से करते हुए ट्वीट किया था कि प्रदर्शन करने वाले किसान सीएए विरोधी उन्हीं आतंकवादियों के समान हैं, जिन्होंने सीएए की वजह से नागरिकता नहीं खोई थी.

तुमकुरु के वकील रमेश नायक ने तुमकुरु के जेएमएफसी कोर्ट में अभिनेत्री के खिलाफ मामला दायर किया है. रमेश नायक ने पहले ई-मेल के माध्यम से डीआईजी को शिकायत की थी, मगर कोई कार्रवाई नहीं होने पर अब रमेश ने तुमकुरु के न्यायालय में रनौत के खिलाफ शिकायत दायर की है.

Last Updated : Sep 26, 2020, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details