दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिन में करते थे निगरानी और रात में चोरी, शातिरों ने किया खुलासा

सीसीबी पुलिस ने गहनों की दुकान में चोरी के आरोप में नेपाल के छह लोगों के एक समूह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल फोन और गैस कटर जब्त किया है. पढ़ें पूरी खबर... गहनों की दुकान में चोरी, नेपाल के छह लोग गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2020, 3:50 PM IST

theft
दुकान में चोरी

बेंगलुरु : ज्वेलरी शॉप से लाखों रुपए के गहने चुराने के मामले में पुलिस ने छह सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में नेपाल के रहने वाले छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अमर सिंह, गणेश बहादुर शाही, कृष्णा राज, चरण सिंह, सलीम पाशा, शाहिद, जो मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं, छह महीने पहले कर्नाटक आए थे. अरोपियों ने पांच अगस्त को चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

दुकान में चोरी

आरोपियों ने पांच अगस्त को माताजी ज्वैलर्स के दरवाजे को खोलने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया. सोने के लॉकर नहीं खुलने के कारण आरोपी लाखों की कीमत वाली चांदी और जेवर चुराकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. सीसीबी पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की मदद से नेपाली लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे दिन में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते थे और रात में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. सभी छह आरोपी मैसेंजर कॉल के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में रहते थे.

पढ़ें :-सुप्रीम कोर्ट ने भूषण के खिलाफ 2009 के अवमानना मामले को दूसरी पीठ को भेजा

पुलिस ने बताया कि आरोपी इसके पहले आंध्र प्रदेश, कोलकाता, तेलंगाना, गुजरात में भी रह चुके हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, 350 ग्राम सोना, मोबाइल फोन और गैस कटर जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details