दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वॉट्सएप पर प्यार के बाद शादी करने पहुंची युवती, प्रेमी निकाल नाबालिग

यूपी के कानपुर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. शाहजहांपुर की रहने वाली एलएलबी की छात्रा को जिले के परौली गांव निवासी लड़के से प्रेम हो गया. जब वह शादी करने के लिए लड़के के घर पहुंची तो प्रेमी नाबालिग निकला.

By

Published : Aug 30, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Aug 30, 2020, 2:25 PM IST

एलएलबी की छात्रा सबीना
एलएलबी की छात्रा सबीना

लखनऊ :कानपुर जिले के साढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत परौली गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर हुए प्यार के बाद प्रेमिका कई सौ किलोमीटर का सफर तय करके प्रेमी के घर पहुंच गई, लेकिन प्रेमी से मिलने के बाद जो हुआ उससे न सिर्फ उसका का दिल टूटा, बल्कि दोनों की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बन गई.

दरअसल, शाहजहांपुर की रहने वाली एलएलबी की छात्रा सबीना को कानपुर के परौली गांव के रहने वाले लड़के से दो महीने पहले वॉट्सएप चैटिंग के दौरान प्यार हो गया था. सबीना ने लड़के से शादी की ठानी और अकेले ही 300 किमी का सफर तय कर उसके घर पहुंच गई.

देखें वीडियो.

नाबालिग निकला प्रेमी
जब सबीना प्रेमी के घर पहुंची तो, उसे पता चला कि जिससे वह प्यार करती है वह तो नाबालिग है. उसकी उम्र उससे पांच साल कम है. तब सबीना के अरमानों पर पानी फिर गया.

जब सबीना को इस बात की जानकारी हुई तो, उसने उस लड़के के बड़े भाई से शादी करने का फैसला कर लिया और कहा कि अब वह घर वापस नहीं जाएगी. इतना ही नहीं सबीना ने प्रेमी के घर पर डेरा डाल दिया है.

बड़े बेटे से शादी कर दो
सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी छात्रा को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और लड़के के घर के बाहर डेरा डाल कर बैठ गई. वहीं छात्रा के घरवालों ने भी लड़की को ले जाने से इनकार कर दिया.

लड़के के घरवालों का कहना है कि बेटा नाबालिग है. लड़की कह रही है कि बड़े बेटे की शादी कर दो. हम बड़े बेटे की शादी कैसे कर दें. लड़की मुस्लिम है जबकि हम हिंदू हैं.

वहीं सबीना का कहना है कि वो हिंदू धर्म अपनाने को भी तैयार है, लेकिन वह घर नहीं जाना चाहती. हालांकि छात्रा का कहना है कि उसने लड़के के परिवार पर शादी का कोई दबाव नहीं बनाया है.

Last Updated : Aug 30, 2020, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details