दिल्ली

delhi

खगड़िया: नाव दुर्घटना में SDRF ने किया 9 शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

By

Published : Aug 6, 2020, 7:27 AM IST

Updated : Aug 6, 2020, 8:59 AM IST

गंडक नदी में एकनिया दियरा के पास एक नौका हादसा में कई लोगों की जान गई. जिसमें एसडीआएफ की टीम ने 9 लोगों का शव बरामद किया. अन्य करीब 10 लोगों की तलाश जारी है. जिला प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जा रहा है.

123
फोटो

खगड़िया: जिले के मानसी थाना क्षेत्र में एकनिया दियरा के पास गंडक नदी में तेज आंधी और बारिश के कारण एक नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 9 लोगों के शव को नदी से एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया है. मृतक में तीन महिला और दो बच्चे शामिल हैं. मरने वाले दोनों बच्चे सोनबर्षा गांव के दो टीकारामपुर और एक महिला एकनिया के रहने वाले थे.

अभी भी इस घटना में लापता लोगों की खोजबीन एसडीआरएफ की टीम कर रही है. नाव हादसा में 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं. नाव पर सवार सभी लोग अलग-अलग गांव के थे. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं कई लोग अभी भी घाट पर अपने परिजनों की खोज में इंतजार कर रहे हैं.

वीडियो देखें-

राखी बांधने आई थी महिला
मृत बच्चों के परिजन ने बताया कि राखी बांधने के लिए उसकी मां अपने दोनों बच्चे के साथ एकनिया ननिहाल में आई थी. रक्षाबंधन के बाद नाव से वापस लौट रही थी, इसी दौरान हादसा हो गया. इस घटना में मां बच गई लेकिन दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

मृतक के परिजनों को मुआवजा
इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर डीएम आलोक रंजन घोष, एडीएम और सदर विधायक पूनम यादव भी पहुंचे. इन लोगों ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. वहीं, जिला प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा दिया जा रहा है.

Last Updated : Aug 6, 2020, 8:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details