दिल्ली

delhi

पांच माह से दुष्कर्म कर रहे थे दोस्त, आपबीती सुन दंग रह गई पुलिस

By

Published : Aug 30, 2020, 8:29 PM IST

जोधपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का दर्दनाक मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की के साथ 4 नाबालिग और 2 युवक पिछले 5 महीने से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहे थे.

Jodhpur minor girl rape
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

जयपुर :जोधपुर के राजीव गांधी पुलिस थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ छह युवक पिछले पांच महीने से ब्लैक मेल कर उसका बलात्कार कर रहे थे. राजीव गांधी थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार नाबालिग लड़कों को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. साथ ही दो युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है.

बलात्कार करने वाले छह लोगों में चार नाबालिग और दो युवक शामिल हैं. नाबालिग लड़की शनिवार को राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची. जहां उसने अपने साथ हुई आपबीती थाना अधिकारी को बताई, जिसके बाद थाना अधिकारी ने नाबालिग की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार राजीव गांधी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की दोस्ती एक नाबालिग युवक के साथ थी. नाबालिग युवक ने लड़की की दोस्ती अन्य लड़कों से करवाई, जिनमें से 2 युवकों ने नाबालिग लड़की से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करते रहे.

साथ ही यह बात घरवालों को ना कहने को लेकर भी दबाव बनाया. जिसके पश्चात शनिवार को पीड़िता अपने भाई को ढूंढने के लिए गई तब एक युवक ने उसे उसका भाई अपने घर में है कहकर अपने घर पर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता रोते हुए वहां से भाग निकली और राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची. जहां उसने थाना अधिकारी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

पीड़िता की मां भी थाने पहुंची और नाबालिग की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. एसीपी प्रताप नगर नीरज शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए नाबालिगों को संरक्षण में लिया गया और बाल सुधार गृह भेजा गया है. साथ ही रविवार को पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद बयान दर्ज करवाए गए. साथ ही हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें-जोधपुर: हवलदार के साथ 1 लाख 45 हजार रुपए की ठगी, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details