दिल्ली

delhi

राजस्थान : हनी ट्रैप में फंसा कर सात बीघा जमीन हड़पी, चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2020, 4:40 AM IST

जोधपुर में हनी ट्रैप में फंसा कर एक व्यक्ति की सात बीघा जमीन हड़पने का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित ने बताया कि एक महिला की आड़ में उसको जबरन बंधक बनाया गया और फिर राजीनामे के नाम पर उसकी सात बीघा जमीन को हड़प लिया. हनी ट्रैप में शामिल महिला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

-honey trap in jodhpur
हनी ट्रैप में फंसा कर सात बीघा जमीन हड़पी

जयपुर : राजस्थान के जोधपुर शहर के बनाड़ थाना इलाके में हनी ट्रैप का बड़ा मामला सामने आया है, जहां मामले में आरोपियों ने महिला की आड़ में पीड़ित को जबरन बंधक बनाकर उसकी लाखों की जमीन हड़प ली. पीड़ित की रिपोर्ट पर बनाड़ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में आरोपी महिला सहित अन्य आरोपी अभी फरार है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक वकील भी शामिल है जो कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है, साथ ही फरार आरोपियों की तलाश जारी है. बनाड़ थाना अधिकारी के अनुसार पीड़ित कालूराम ने थाने में रिपोर्ट दी उसके साथी विनोद, राजू जाट और सावरदास ने उसकी एक महिला से बात करवाई और दोस्ती करवाने की बात कह कर उसे महिला के घर लेकर गए. 15 जून को उसे महिला के डिगाडी स्थित मकान पर लेकर गए.

हनी ट्रैप में शामिल महिला अभी भी फरार है.

इसके बाद अचानक राजू जाट वहां पहुंचा और उसने महिला को अपनी पत्नी बताते हुए उन सभी के साथ मारपीट की. इसके बाद वकील और अन्य को अलग-अलग कमरों में बंधक बना दिया. फिर आरोपियों ने राजीनामा के लिए साढ़े बारह लाख रुपयों की मांग की. पीड़ित के पास पैसे नहीं होने पर राजू ने पीड़ित से उसकी लुणावास खारा गांव की करीब सात बीघा जमीन की पॉवर ऑफ अटॉर्नी खुद के नाम बनवा ली, जिसके बाद उन्होंने पीड़ित को छोड़ा. पुलिस ने बताया कि जब पीड़ित शिकायत दर्ज कराने आया तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे.

जब पीड़ित को शक हुआ कि वकील खुद इस पूरे हनी ट्रैप के पीछे है तो उसने इस संबंध में वकील, राजू जाट, सावरदास सहित अन्य के खिलाफ 15 जून से 18 जून तक घर में बंधक बनाने, अपहरण, मारपीट, जबरन जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. महिला सहित अन्य आरोपियों की तलाश में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details