दिल्ली

delhi

सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे 10 युवकों की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Sep 25, 2019, 7:57 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 10:30 PM IST

जींद में रामराय गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमे 10 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो सगे भाई भी शामिल हैं. ज्यादातर मृतक हिसार में सेना की भर्ती में हिस्सा लेकर अपने गांव लौट रहे थे.

जींद में तेल टैंकर ने ऑटो को रौंदा,10 की मौत

जींद: मंगलवार की देर रात हरियाणा के जींद में रामराय गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें सेना भर्ती से लौट रहे करीब 10 युवकों की मौत हो गई. सभी युवक हिसार में आर्मी की भर्ती में हिस्सा लेकर ऑटो से लौट रहे थे. तभी हांसी रोड पर रामराय गांव के पास तेज रफ्तार तेल टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी.

ऑटो में करीब 10 युवक सवार थे. जिसमे से 10 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मरने वालों में ऑटो ड्राइवर भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक सेना भर्ती में गए युवक फिजिकल और मेडिकल टेस्ट पास कर चुके थे. सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद वो सभी अपने घर लौट रहे थे. मरने वालों में पाजु कला गांव के दो सगे भाई शामिल हैं.

जींद में तेल टैंकर ने ऑटो को रौंदा,10 की मौत

ये भी जाने-राजस्थान के नागौर में लोको पायलट की लापरवाही, गार्ड को पीछे छोड़ चलाता रहा मालगाड़ी

हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक हादसा हांसी रोड पर रामराय गांव के पास रात करीब साढ़े दस बजे हुआ. जब हिसार में सेना भर्ती में हिस्सा लेने के बाद युवक ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. तभी पीछे से आ रहा तेल टैंकर ऑटो को रौंदते हुए निकल गया. जिससे ऑटो में सवार 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जिसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक तीन मृतकों की पहचान हो गई है. जबकि बाकी की पहचान के लिए आस पास के गांव और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

हादसे में मरने वाले और घायल युवक

रॉबिन पुत्र दलबीर निवासी बुरा ढेर
मंगल पुत्र राजबीर, निवासी बुरा ढेर
संजय, पुत्र सतीश, निवासी बडताना गांव
प्रेमजीत, पुत्र सतीश, निवासी बडताना, घायल, पीजीआई रेफर
संजय, पुत्र रणधीर, पाजु कला थाना सफीदों
भारत, पुत्र रामेहर, निवासी पिल्लूखेडा
सुमित, निवासी धडौली, थाना पिल्लूखेड़ा
दीपक, पुत्र रणधीर, निवासी पाजु कला

Last Updated : Oct 1, 2019, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details