दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 2, 2022, 10:13 PM IST

ETV Bharat / bharat

Bharat Jodo Yatra 2 कुत्तों ने अनोखे अंदाज में किया राहुल गांधी का स्वागत, दिया एक खास संदेश

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में शुक्रवार को दसवां दिन है. आज यात्रा आगर मालवा पहुंची. यहां तनोदिया कस्बे में राहुल गांधी का स्वागत एक कुत्तों के जोड़े ने किया. कुत्तों ने फूलों को गुलदस्ता देकर राहुल गांधी का आगर मालवा में स्वागत किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगर-मालवा। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) में कई ऐसी तस्वीरें, वीडियो और मूवमेंट निकलकर सामने आ रहे हैं, जो किसी के भी दिल को छू जाएं. चाहे आम नागरिक को गले लगाना हो, बच्चे के जूतों के लेस बांधने का फोटो हो या फिर राहुल गांधी के बुलेट की सवारी करने की तस्वीर हो. कुछ ऐसी ही एक तस्वीर शुक्रवार को आगर मालवा नजर आई. जहां तनोदिया में राहुल गांधी का स्वागत पालतू कुत्तों के जोड़े ने फूलों का गुलदस्ता देकर किया (two dogs welcome rahul gandhi). यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

कुत्तों ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत: दरअसल, उज्जैन से निकलकर आज यात्रा आगर मालवा पहुंची (bharat jodo yatra in agar malwa). जहां राहुल गांधी का स्वागत पालतू कुत्तों के जोड़े ने किया. लैब्राडोर प्रजाति के कुत्तों ने राहुल गांधी को गुलदस्ता भेंट किया. बता दें राहुल गांधी आगर मालवा में जब चाय पीने के लिए रुके तो कुत्तों के एक जोड़े ने उनका गुलदस्ते से स्वागत किया. राहुल का स्वागत करने वाले दोनों लैब्राडोर के मालिक कांग्रेस नेता हैं, जो अपने नेता राहुल गांधी का स्वागत अलग अंदाज में करना चाहते थे. इसके लिए वे अपने पालतू जानवर के साथ ले आए थे.

Bharat Jodo Yatra में नजर आई राघौगढ़ की रानी, दिग्विजय सिंह की पत्नी ने राहुल के साथ किया कदमताल

एक खास संदेश के साथ कुत्तों ने गले में डाला था बोर्ड:खास बात यह है कि दोनों पालतू कुत्तों ने अपने गले में एक बोर्ड भी डाल रखा था, जिस पर लिखा था 'चले कदम, जुड़े वतन' और 'नफरत छोड़ो भारत जोड़ो' का संदेश लिखा हुआ था. कुत्ते अपने मुंह से फूलों की टोकरी को पकड़कर लेकर आए और राहुल गांधी को देकर उनका स्वागत किया. बता दें कांग्रेस नेता का नाम सर्वमित्र नाचन है. वहीं, दोनों कुत्तों का नाम लिजो और रेक्सी है. वहीं राहुल ने लिजो और रेक्सी के साथ फोटो भी खिचवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details