दिल्ली

delhi

कर्नाटक: बेंगलुरु में 'शाहीन' का बुरा असर, 10 से अधिक मवेशियों की मौत

By

Published : Oct 4, 2021, 1:59 PM IST

चक्रवात 'शाहीन' का प्रभाव बेंगलुरु के कई हिस्सों में नजर आया है. केआर पुरा, महादेवपुरा और होसकोटे, राजराजेश्वरी नगर, सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं. यहां 90 से 98 मिमी तक बारिश दर्ज की गई है. बारिश के प्रभाव से इन इलाकों में कई पेड़ उखड़ गए हैं, तो कई आवासीय क्षेत्र जलमग्न हो गए हैं.

कर्नाटक
कर्नाटक

बेंगलुरु : कर्नाटक में चक्रवात 'शाहीन का असर देखा गया है. चक्रवात के प्रभाव से बेंगलुरु के कई हिस्सों में रविवार की दोपहर से भारी बारिश जारी है. केआर पुरा, महादेवपुरा और होसकोटे, राजराजेश्वरी नगर, सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं. यहां 90 से 98 मिमी तक बारिश दर्ज की गई है. बारिश के प्रभाव से इन इलाकों में कई पेड़ उखड़ गए हैं, तो कई आवासीय क्षेत्र जलमग्न हो गए हैं. आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, बेंगलुरू में छह अक्टूबर तक बारिश जारी रहेगी.

बेंगलुरु में 'शाहीन' का असर

बताया जा रहा है कि राजराजेश्वरी के बाहरी इलाके में राजकालुवे (बीबीएमपी द्वारा स्थापित वर्षा जल निकासी) का पानी मवेशी घर में घुसने से दस से अधिक मवेशियों की मौत हो गई है.

पढ़ें :बेंगलुरु में एक और तीन मंजिला इमारत ढही

झमाझम बारिश की वजह से शहर के तुमकुर रोड, मैसूर रोड, बेल्लारी रोड, मैजेस्टिक, चामराजपेट, बसवनगुडी, यशवंतपुर, राजराजेश्वर नगर, महादेवपुरा और हेब्बल में भारी ट्रैफिक जाम हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details