दिल्ली

delhi

Bengaluru Crime : मां की हत्या के बाद शव को सूटकेस में भरकर थाने पहुंची बेटी, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Jun 13, 2023, 11:22 AM IST

Updated : Jun 13, 2023, 11:48 AM IST

कर्नाटक की राजधानी बेंगुलरु के मायको लेआउट पुलिस के सामने उस समय एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई जब बेंगलुरु में एक 70 वर्षीय मां को उसकी ही बेटी ने मार डाला. फिर शव के साथ खुद ही थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Bengaluru Crime
प्रतिकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के मायको लेआउट पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब एक महिला सूटकेस लेकर स्टेशन पहुंची. वह 12 जून की दोपहर पुलिस स्टेशन पहुंची. जहां उसने बताया कि वह अपनी मां की हत्या कर शव को सूटकेस में लेकर आई है. पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और सूटकेस खोला तो 70 वर्षीय बिवा पाल का शव मिला. बिवा पाल के गले में एक दुपट्टा बंधा हुआ था. आरोपी सोनाली सेन, 39, एक फिजियोथेरेपिस्ट है. वह अपने पति के जिगनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक अपार्टमेंट में रहती है.

जानकारी के मुताबिक, वह पिछले पांच साल से अपने पति, सास और मां के साथ रह रही थी. जांच में पता चला कि मां-बेटी के बीच छोटी-छोटी बातों पर अक्सर मारपीट होती थी. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि सोनाली के पिता के मौत के बाद उसकी मां की जिम्मेदारी उसके ऊपर ही आ गई थी. सोनाली की मां उसके पति और सास के साथ ही बेंगलुरु में रहने लगी थी. सोनाली के पड़ोसियों ने बताया कि सोनाली और उसकी मां के बीच तो झगड़े होते ही थे. लेकिन सोनाली की सास और उसकी मां में भी नहीं बनती थी.

इस वजह से सोनाली के फ्लेट से अक्सर झगड़े और मारपीट की आवाजें आती थी. पुलिस ने बताया कि 12 जून को भी सोनाली और उसकी मां के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद बिवा पाल ने कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की धमकी दी. झगड़े और मां के तानों से परेशान सोनाली ने पहले अपनी मां को सामान्य खुराक से ज्यादा नींद की गोलियां खिलाई और दुपट्टे से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद में उसने शरीर को ठिकाने लगाने की योजना के साथ शव को सूटकेस में भर दिया. लेकिन बाद में योजना को अंजाम देने में असमर्थ रही तो वह पुलिस स्टेशन आ गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इस बीच, पुलिस ने आरोपी सोनाली सेन को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

Last Updated : Jun 13, 2023, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details