दिल्ली

delhi

मौत से चंद लम्हे पहले तक सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहीं डॉ दीपा

By

Published : Jul 26, 2021, 12:07 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 1:15 PM IST

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के बटसेरी इलाके में लैंड स्लाइड की वजह से पहाड़ों से गिरे पत्थरों की जद में आने से जयपुर की आयुर्वेद डॉक्टर दीपा शर्मा सहित नौ लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में मरने से पहले डॉ. दीपा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

-photo
-photo

किन्नौर : हिमाचल के बटसेरी इलाके में पहाड़ियों से पुल पर गिरे पहाड़ों (Himachal Landslide) का हादसा काफी दर्दनाक था. इस हादसे मे 9 लोगों की असमय मौत हो गई. जबकि तीन लोग जिदंगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. इन मरने वालों में जयपुर की आयुर्वेद डॉक्टर दीपा शर्मा भी शामिल हैं. बता दें, डॉक्टर की मौत से कुछ मिनट पहले ट्वीट की गई एक तस्वीर को देखकर लोग अपने आंसू नहीं रोक पा रहे.

इस हादसे मे 9 लोगों की असमय मौत हो गई

बता दें, डॉ. दीपा शर्मा (Dr Deepa Sharma's last tweet ) का दोपहर 12.59 पर आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कुमार विश्वास समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर डॉ. दीपा शर्मा की मौत पर शोक जताया है.

34 वर्षीय डॉ. दीपा जयपुर से हिमाचल की खूबसूरत वादियों का दीदार करने के लिए आई थीं. लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि इस खूबसूरत वादियों का दीदार उनके लिए आखिरी होगा. कुछ ही लम्हों में वे मौत की नींद सो जाएंगी. दीपा लगातार अपनी यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थी. किन्नौर जिले में एक पुल पर पहाड़ों से गिरी चट्टानों की चपेट में उनका वाहन आ गया था. इससे ये दर्दनाक हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र : बारिश व बाढ़ से 149 की मौत, 100 से अधिक लापता, करोड़ों की संपत्ति बर्बाद

हादसे के कुछ देर पहले दीपा ने ट्वीट किया कि हम भारत के उस आखिरी प्वाइंट पर खड़े हैं, जहां आम नागरिकों को जाने की आजादी है. कई अन्य हस्तियों ने भी दीपा शर्मा को याद कर उनके कुछ यादगार लम्हे सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. साथ ही उनकी आत्मा को शांति मिलने की प्रार्थना की है.

Last Updated : Jul 26, 2021, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details