दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 7, 2022, 3:26 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 3:39 PM IST

ETV Bharat / bharat

ब्यूटीशियन ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ दर्ज कराया मामला

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (hair stylist jawed habib) के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. एक ब्यूटीशियन ने उनके खिलाफ शिकायत की थी. ब्यूटीशियन पूजा गुप्ता (beautician puja gupta) के बालों में जावेद हबीब द्वारा थूकने का मामला देशभर में चर्चा का विषय बन गया है. (fir against hair stylist jawed habib). इस बीच पूरी घटना को लेकर जावेद हबीब ने माफी भी मांगी है. पढ़ें पूरी खबर.

jawed habib cuts puja gupta hair
जावेद हबीब , पूजा गुप्ता का बाल काटते हुए

नई दिल्ली : मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब(hair stylist jawed habib) के खिलाफ यूपी पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. एक महिला ने उनके खिलाफ दुर्व्यवहार की शिकायत की थी. दो दिन पहले जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह एक महिला के बालों में थूकने के बाद उसके लाभ बताते दिख रहे हैं.

इस घटना के बाद बागपत में बड़ौत निवासी पीड़ित महिला ने इसे महिला सम्मान से जोड़ते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया था. स्थानीय पुलिस ने महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है (fir against hair stylist jawed habib). बागपत के बड़ौत निवासी पूजा गुप्ता (beautician puja gupta) के बालों में हेयर ड्रेसर जावेद हबीब द्वारा थूकने का मामला देशभर में सुर्खियां बन गया है.

देर रात थाना क्षेत्र मंसूरपुर पुलिस ने महामारी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल किंग्स विला होटल पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है. मंसूरपुर थाना की पुलिस ने पूजा गुप्ता से घटना से संबंधित जांच के लिए कुछ वीडियो मांगे थे, जो उन्होंने पुलिस को सौंप दिए हैं. पुलिस वीडियो का भी परीक्षण करने में जुटी है.

एसएसपी अभिषेक यादव भी जावेद हबीब पर अग्रिम कार्रवाई को लेकर कदम उठाएंगे. जावेद हबीब (hair stylist jawed habib) की इस हरकत की खूब आलोचना भी हो रही है. गुरुवार को भी जावेद हबीब का पुतला फूंका गया था और कार्रवाई करने की मांग की गई थी. दूसरी ओर मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा एक महिला के बालों पर थूकने के मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

जावेद हबीब ने मांगी माफी

इस बीच जावेद हबीब ने पूरी घटना पर अफसोस व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी की भावना आहत हुई है, तो वह माफी मांगते हैं. मेरा उद्देश्य लोगों को जागरूक करना था.

ये भी पढ़ें :क्या है पूरा मामला, इसे जानने के लिए क्लिक कर पढ़ें पूरी स्टोरी

Last Updated : Jan 7, 2022, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details