दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद मॉल में पठान के पोस्टर फाड़े

अहमदाबाद के कर्णावती इलाके में एक मॉल में शाहरुख खान की फिल्म पठान के प्रचार के खिलाफ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. बताया गया कि प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर फाड़े, लात-घूसे मारे और उन पर पैर रख दिए.

By

Published : Jan 5, 2023, 7:35 AM IST

Updated : Jan 5, 2023, 10:27 AM IST

Bajrang Dal workers protest
प्रतिकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में अल्फा वन मॉल में हंगामा

अहमदाबाद: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बुधवार को अहमदाबाद शहर के वस्त्रापुर इलाके में अल्फा वन मॉल के एक थिएटर में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान की रिलीज का विरोध करने पर फिल्म के पोस्टर फाड़कर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था. मामले में कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. गुजरात विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चला कि थिएटर में पठान फिल्म के पोस्टर लगे हैं. इसलिए, यह एक 'प्रदर्शन (विरोध)' था क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि फिल्म थियेटर में रिलीज हो और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

पढ़ें: 'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो', 'पठान' का ट्रेलर लीक हो गया है, अब मौसम बिगड़ने वाला है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वस्त्रापुर थाने के इंस्पेक्टर जेके डांगर ने कहा कि बजरंग दल के करीब 10-12 लोग थे, जो वस्त्रापुर के अल्फा वन मॉल के थिएटर में पठान फिल्म के पोस्टर फाड़ने गए थे. उन्होंने फिल्म के पोस्टर फाड़े, लात-घूसे मारे और उन पर पैर रख दिए. उसके बाद, वे बाहर आए और फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन किया. हमने उनमें से 5-6 को हिरासत में लिया और लगभग डेढ़ घंटे के बाद रिहा कर दिया. डांगर ने कहा कि सिनेमा घर की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान फिल्म 25 जनवरी को देश भर में रिलीज होने वाली है.

Last Updated : Jan 5, 2023, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details