दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग को मिली जान से मारने की धमकी

बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने इसकी शिकायत साउथ दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

By

Published : Dec 20, 2020, 9:03 AM IST

baba ka dhaba
बाबा का ढाबा

नई दिल्ली:बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद को जान से मारने की धमकी मिली है. कांता प्रसाद ने इसकी शिकायत साउथ दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है.

'यूट्यूबर के भाई ने दी जान से मारने की धमकी'
ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने शिकायत में कहा है कि किसी ने उन्हें फोन पर दुकान जलाने और जान से मारने की धमकी दी है. करीब तीन महीने पहले बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद अचानक फेमस हो गया था. बाबा का ढाबा बुजुर्ग कांता प्रसाद अपनी पत्नी के साथ मिलकर चलाते हैं. वहीं ईटीवी भारत को फोन पर बाबा कांता प्रसाद के मैनेजर बताते हैं कि यूट्यूबर गौरव वासन के भाई ने जान से मारने की धमकी दी है. गौरव का कथित भाई बाबा के पास आया था और कहा था कि बाबा पूरे मामले को आप सुलझा लीजिए नहीं तो आपको जान से मार दिया जाएगा.

बाबा का ढाबा के मालिक को जान से मारने की धमकी

पढ़ें:फर्जी सैन्यकर्मी ने ऑनलाइन खरीद के नाम पर महिला से ढाई लाख ठगे

'मामला सुलटा दो नहीं तो निपटा दिए जाओगे'
वहीं बाबा कांता प्रसाद ने साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करते हुए कहा, फोन पर एक अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. बुजुर्ग कांता प्रसाद से उस शख्स ने कहा है कि वो उनकी दुकान जला देगा और उन्हें भी मार देगा. इसके बाद कांता प्रसाद ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दिल्ली के मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर बताते हैं कि शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details