दिल्ली

delhi

कांता प्रसाद का आरोप, बार- बार परेशान करता था यूट्यूबर

By

Published : Jun 25, 2021, 1:54 PM IST

बाबा का ढाबा (Baba's Dhaba) चलाने वाले कांता प्रसाद (Kanta Prasad) को सफदरजंग अस्पताल के उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है, पुलिस बाबा द्वारा खुदकुशी (suicide attempt by Kanta Prasad) के प्रयास किये जाने की आशंका पर जांच कर रही है, जिसमें उन्होंने कुछ यूट्यूबर पर बार-बार परेशान करने का आरोप लगाया है.

कांता प्रसाद का आरोप
कांता प्रसाद का आरोप

नई दिल्ली : सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) से उपचार के बाद बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद (Kanta Prasad) को छुट्टी मिल गई है, और बाबा अपने घर पहुंच चुके हैं. इस घटना को लेकर पुलिस के समक्ष उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया है. इसमें उन्होंने कुछ यूट्यूबर (youtuber) द्वारा बार-बार परेशान करने का आरोप लगाया है. इसके चलते तनाव में आकर उन्होंने नींद की गोलियां खा ली थी. इस बयान को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच कर रही है.

शराब पीने के साथ खा ली नींद की गोलियां

जानकारी के अनुसार बीते 17 जून को बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद को उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां से देर रात पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी. डॉक्टरों ने पुलिस को बताया था कि बाबा ने काफी शराब पीने के साथ नींद की गोलियां खा ली हैं. पुलिस बाबा द्वारा खुदकुशी (suicide) के प्रयास किये जाने की आशंका जता रही थी. वहीं परिवार के सदस्यों ने दावा किया था कि नींद नहीं आने की वजह से बाबा में शराब पीने के बाद नींद की गोली खा ली थी. पांच दिन तक आईसीयू में रहने के बाद 22 जून को उन्हें वार्ड में शिफ्ट किया गया था. अस्पताल से गुरुवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

यू ट्यूबर कर रहे थे परेशान

इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने बाबा कांता प्रसाद का बयान दर्ज किया है. बाबा ने पुलिस को बताया है कि पिछले कुछ दिनों से गौरव एवं उनके बीच चल रहे विवाद को लेकर कई यूट्यूबर उन्हें परेशान कर रहे थे. वह बार-बार उन्हें गौरव से माफी मांगने के लिए भी कह रहे थे. ऐसी कई कॉल बार-बार उन्हें आ रही थी. इसके चलते वह काफी तनाव महसूस कर रहे थे. इसी तनाव के चलते उन्होंने बीते 17 जून को ज्यादा शराब पी ली थी. फिर उन्होंने नींद की गोलियां खा ली, जिससे उनकी तबियत बिगड़ गई थी. पुलिस का कहना है कि वह उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं जिन्होंने बाबा को परेशान किया है. इसे लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें:Baba Ka Dhaba वाले कांता प्रसाद बोले- मेरे बेटे जैसे हैं गौरव

गौरव से चल रहा था बाबा का विवाद

गौरतलब है कि बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद का यूट्यूबर गौरव वासन से विवाद चल रहा था. उन्होंने गौरव पर चंदे में हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इस एफआईआर के दर्ज होने के बाद गौरव वासन ने बाबा को 4 लाख रुपये से ज्यादा की राशि लौटाई जो चंदे के रूप में उसके एवं उसकी पत्नी के बैंक खाते में आई थी. इसके बाद से गौरव बाबा से समझौता होने की बात कह रहा था, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह गौरव के खिलाफ जल्द ही चार्जशीट दायर करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:ETV भारत के जरिए देखिए कितनी बदली बाबा के ढाबे की हालत, क्या कम हुई रौनक

कुछ दिन पहले बंधी थी सुलह की डोर

बता दें कि बाबा कांता प्रसाद ने गौरव वासन से सभी झगड़ा खत्म होने की बात कही थी, साथ बाबा ने गौरव वासन को उनके बेटे के समान बताया था. गौरतलब है कि यूट्यूबर गौरव वासन बाबा कांता प्रसाद के पास मिलने पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों की बीच का झगड़ा पूरी तरीके से खत्म होता दिखाई दे रहा था.

'यूट्यूबर के भाई ने दी जान से मारने की धमकी'

उल्लेखनीय है कि बाबा कांता प्रसाद ने पिछले साल शिकायत में कहा था कि किसी ने उन्हें फोन पर दुकान जलाने और जान से मारने की धमकी दी है. बाबा कांता प्रसाद के मैनेजर बताते हैं कि यूट्यूबर गौरव वासन के भाई ने जान से मारने की धमकी दी है. गौरव का कथित भाई बाबा के पास आया था और कहा था कि बाबा पूरे मामले को आप सुलझा लीजिए नहीं तो आपको जान से मार दिया जाएगा

पूरे देश में फेमस था बाबा का ढाबा

सोशल मीडिया पर 8 अक्टूबर को वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पूरे देश में फेमस हो गया था, और बाबा का नाम पूरे देश में चर्चित हो गया था. साथ ही ढाबे पर लोगों की काफी भीड़ लगने लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details