दिल्ली

delhi

बाबा का ढाबा : यूट्यूबर गौरव ने कहा फिर से मदद को तैयार

By

Published : Jun 10, 2021, 5:04 PM IST

पिछले साल वायरल हुए 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद एक बार फिर वहीं पहुंच गए हैं, जहां से उन्होंने शुरुआत की थी. वहीं कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी भी मांगी है और दुर्व्यवहार को लेकर अफसोस जताया है, जिस पर यूट्यूबर गौरव वासन ने ईटीवी भारत के माध्यम से प्रतिक्रिया दी है.

बाबा का ढाबा : यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा फिर से मदद को तैयार
बाबा का ढाबा : यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा फिर से मदद को तैयार

नई दिल्ली :कोरोना की वजह से काफी लोगों को अलग-अलग तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. किसी के बिजनेस बंद पड़े हैं तो कई लोगों की नौकरियां भी चली गई हैं. इसी बीच, सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद को भी कोरोना (Corona Virus) की वजह से भारी नुकसान हुआ है.

बाबा का ढाबा : यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा फिर से मदद को तैयारत

दरअसल, पिछले साल बाबा का ढाबा काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद से लोगों ने इस ढाबे को चलाने वाले दो बुजुर्ग कांता प्रसाद (Kanta Prasad) और उनकी पत्नी बादामी देवी की आर्थिक स्थिती में सुधार लाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था.

बॉलीवुड और कई बड़ी हस्तियों ने भी अच्छे खासे अमाउंट में डोनेशन की थी. जिन सबसे की मदद से कांता प्रसाद ने खुद का एक नया रेस्तरां खोला था. लेकिन, कोरोना के चलते उनका ये नया रेस्तरां ज्यादा दिन चल नहीं पाया, ग्राहकों की संख्या कम होती गई. जिसके चलते उन्हें भारी नुकसान हुआ. एक साल बाद, कांता प्रसाद को दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में उनका रेस्तरां बंद करना पड़ा और वे वापस पुराने ढाबे पर आ गए.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: 'Baba Ka Dhaba' वाले कांता प्रसाद फिर सड़क पर... आखिर कैसे?

यूट्यूबर गौरव वासन ने किया था वायरल

पिछले साल फूड ब्लॉगर गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कांता प्रसाद की एक क्लिप पोस्ट की थी, जो वायरल हो गया था. वीडियो में कांता प्रसाद रो पड़े थे, क्योंकि कोरोनो वायरस महामारी के कारण उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. वो और उनकी पत्नी दिनभर ढाबे पर खाना बनाकर बेचते थे, लेकिन कोरोना ने उसपर कहर ढहा दिया. वीडियो वायरल होने के बाद काफी लोगों ने कांता प्रसाद की मदद की थी.

अनबन के बाद दर्ज कराया था केस

इसी बीच कांता प्रसाद की यूट्यूबर गौरव वासन से कुछ अनबन हो गई और बाबा ने गौरव पर धोखाधड़ी का केस दायर कर दिया था. वहीं कांता प्रसाद के माफीनामे पर यूट्यूबर गौरव वासन ने प्रतिक्रिया दी है. गौरव ने बताया कि उन्हें बाबा से कोई बैर नहीं है. वह अभी बाबा से छोटे हैं और वह बुजुर्ग की इज्जत करते हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने बाबा के साथ कभी धोखा नहीं किया.

ये भी पढ़ें :बाबा का ढाबा केस : यूट्यूबर ने ढाबा मालिक पर लगाया मानहानि का आरोप

अब भी मदद को तेयार

गौरव ने यह भी बताया कि वह अब भी बाबा की मदद करने के लिए तैयार है, क्योंकि मदद करना कोई गलत चीज नहीं होती. उन्होंने कहा कि बाबा ने किसी की बातों में आकर मेरे ऊपर केस किया था. उन्होंने कहा कि बाबा ने अपना एक अलग होटल खोला, जिसमें बहुत ज्यादा इन्वेस्ट किया गया जो शायद बाबा के लिए ठीक नहीं था. गौरव ने कहा कि वीडियो वायरल करने के बाद बाबा की बहुत सारे लोगों ने मदद की थी, लेकिन उन्होंने उल्टा मुझपर पर ही इल्जाम लगा दिया, जो ठीक नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details