दिल्ली

delhi

केजरीवाल को डिनर पर बुलाने वाला ऑटो ड्राइवर निकला 'पीएम मोदी का फैन'

By

Published : Sep 30, 2022, 5:04 PM IST

Updated : Oct 1, 2022, 6:28 AM IST

कुछ दिनों पहले गुजरात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गए थे. वहां उन्होंने एक ऑटोचालक के घर जाकर खाना खाया था. अब खबर आ रही है कि वह ऑटो चालक पीएम मोदी का फैन निकला. उसने कहा कि ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें केजरीवाल के साथ खाना खाने को मजबूर किया था.

auto driver modi fan
ऑटो रिक्शा ड्राइवर निकला पीएम मोदी का फैन

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक विक्रम दंतानी, जिन्होंने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया था, उन्होंने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. दंतानी यहां प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भगवा शॉल पहने नजर आया.

ऑटो ड्राइवर ने ईटीवी भारत से की बात

जब मीडिया ने दंतानी से सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि जब से वह एडल्ट हुए हैं, वह विधानसभा चुनावों में भाजपा को ही वोट देते हैं. उन्होंने आप के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया और अपने बयान से पीछे हट गए कि वह केजरीवाल को पसंद करते हैं.

दंतानी ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को रात के खाने के लिए आमंत्रित किया था, क्योंकि ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था और उनके पास और कोई विकल्प नहीं था. 12 सितंबर को केजरीवाल मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर अपने ऑटो रिक्शा से दंतानी के घर पहुंचे थे और रात का खाना खाया था.

उस समय, दंतानी ने संवाददाताओं से कहा था कि वह 'शिक्षित' नहीं थे, उन्होंने केजरीवाल को आमंत्रित किया था क्योंकि वह उन्हें पसंद करते थे और उन्होंने एक ऑटो चालक का केजरीवाल को पंजाब में रात के खाने के लिए आमंत्रित करते हुए एक वीडियो देखा था.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ऑटो ड्राइवर के घर किया डिनर, पुलिस से हुई बहस

Last Updated : Oct 1, 2022, 6:28 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

modi fan

ABOUT THE AUTHOR

...view details