दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रांची : आक्रोशित भीड़ ने सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर फेंका पत्थर

सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे रांची में जमकर बवाल हुआ. जानकारी के मुताबिक, बड़ी संख्या में लोग अल्बर्ट एक्का चौक की तरफ जा रहे थे जिसमें महिलाएं भी थीं. इसी बीच सीएम हेमंत सोरेन के काफिले को क्लीयरेंस देने के लिए पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने सख्ती के रोड से गुजर रहे लोगों को हटाना शुरू किया और बवाल बढ़ गया.

By

Published : Jan 4, 2021, 10:38 PM IST

ranchi
ranchi

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के किशोरगंज चौक पर सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे जमकर बवाल हुआ. जानकारी के मुताबिक, बड़ी संख्या में लोग अल्बर्ट एक्का चौक की तरफ जा रहे थे, जिसमें महिलाएं भी थी. इसी बीच सीएम के काफिले को क्लीयरेंस देने के लिए पुलिस की जिप्सी किशोरगंज चौक पहुंची और वहां भीड़ देखते ही पुलिस सख्ती के रोड से गुजर रहे लोगों को हटाने लगी. इसी को लेकर विवाद बढ़ गया.

रांची में बवाल

पुलिसकर्मियों से हुआ विवाद
किशोर गंज चौक पर तैनात ट्रैफिक और अन्य पुलिसकर्मिर्यों के साथ लोगों की झड़प हो गई. इसी बीच सीएम हेमंत सोरेन का काफिला भी पहुंच गया. आक्रोशित भीड़ की तरफ से काफिले पर पत्थर फेंका गया. पुलिस ने भीड़ को रोककर सीएम के काफिले को डायवर्ट करा दिया.

इस दौरान हरमू रोड पर काफी देर तक भीषण जाम लगा रहा. पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को चोट लगी है. उन्हें अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. हरमू रोड पर आवागमन बहाल कर दिया गया है. घटना के बाद कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की.

हत्या मामले में गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्से में लोग
बता दें कि ओरमांझी में रविवार को एक युवती की सिर कटी लाश मिली थी. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसी के विरोध में किशोरगंज इलाके के लोग विरोध-प्रदर्शन करने के लिए अल्बर्ट एक्का चौक जा रहे थे. इसी बीच ये विवाद उत्पन्न हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details