दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में ATM में लगी आग, कोई हताहत नहीं

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जनपद में एक बैंक के एटीएम में आग लग गई. अभी तक नुकसान की जानकारी नहीं मिली है. अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. उधर, काकीनाडा जिले में शनिवार को एक फाइबर बोट निर्माण कारखाने में भीषण आग लग गई. आग लगने से कम से कम 40 नावें जलकर खाक हो गईं है.

By

Published : Apr 30, 2023, 9:06 AM IST

atm catches fire
एटीएम में फायर

नेल्लोर:आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में शनिवार को एक बैंक के एटीएम में आग लग गई. अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की खबर मिलने के बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अधिकारियों के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है लेकिन अधिक जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी.

अधिकारियों ने कहा है कि आग लगने से कितना नुकसान हुआ है, अभी तक इसकी जानकारी नहीं है. एटीएम में कितना पैसा था और पैसों को नुकसान हुआ है कि नहीं. ऐसे में एटीएम में आग लगने की घटना की विस्तृत जांच की जाएगी, जिसके बाद नुकसान की पुष्टि की जा सकेगी. आगे की जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि एटीएम में आग लगने के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें-दिल्ली: घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से महिला की मौत, दो बच्चियां झुलसीं

इस बीच, आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में शनिवार को एक फाइबर बोट निर्माण कारखाने में भीषण आग लग गई. आग लगने से कम से कम 40 नावें जलकर खाक हो गईं है. अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना पर कई दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाया गया.

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि सूचना मिलने के बाद हम मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का अभियान शुरू किया. आग बुझाने में काफी मुश्कलों का सामना करना पड़ा. आग में करीब 40 नौकाएं जलकर खाक हो गईं.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details