दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एटीएम में डाले जाने वाले कैश से 60 लाख लेकर शाहरुख फरार

आंध्र प्रदेश में एटीएम में पैसा डालने वाली एजेंसी का एक ड्राइवर करीब 60 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Sep 17, 2022, 3:38 PM IST

Kadapa van driver absconded with cash of Rs 60 lakh in the ATM machine
60 लाख लेकर शाहरुख फरार

अमरावती :आंध्र प्रदेश के कडपा शहर में विभिन्न राष्ट्रीयकृत बैंकों के एटीएम में रुपये डालने वाली एजेंसी का चालक 60 लाख रुपये की नकदी के लेकर फरार हो गया (ATM CASH VAN DRIVER FLEES WITH RS 60 LAKH). सीएमएस एजेंसी भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में लाखों रुपये प्रतिदिन एटीएम केंद्रों में जमा करती है. वाहन में एक तकनीकी कर्मचारी और एक सुरक्षा गार्ड भी होता है. सीएमएस एजेंसी के वाहन से एसबीआई बैंक से रोजाना की तरह वह करीब 80 लाख रुपये लेकर निकले.

आरोपी का नाम शाहरुख है (Shahrukh), वह कडपा का ही रहने वाला है. कडपा आईटीआई चौराहे पर स्थित एटीएम में पैसा डाला जा रहा था. एटीएम केंद्र पर एक सुरक्षा गार्ड खड़ा था, जबकि कर्मचारी कुछ नकदी जमा कर रहे थे. इसी दौरान ड्राइवर शाहरुख वाहन लेकर फरार हो गया.

उस वाहन में अभी भी 60 लाख रुपये से अधिक हैं. उसने कडपा के उपनगरीय इलाके विनायक नगर में वाहन छोड़ दिया और नकदी से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गया. एसबीआई के अधिकारियों ने तालुक पुलिस से शिकायत की कि ड्राइवर लगभग 60 लाख रुपये ले गई. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

पढ़ें- बिहार-बंगाल बॉर्डर पर SBI कैश वैन से दो करोड़ रुपए की लूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details