दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

19 July Rashifal : चंद्रमा आज कर्क राशि में है, जानिए आपके राशिफल पर इसका क्या पड़ेगा प्रभाव

Today Horoscope : बुधवार को चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. वृषभ राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा और कारोबार में बेहतर लाभ होगा. वृश्चिक राशि वालों को आज व्यवसाय में कोई समस्याएं खड़ी होने की आशंका बनी रहेगी. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 19, 2023, 12:06 AM IST

19 July Rashifal
19 जुलाई का राशिफल

मेष राशि (ARIES) 19 जुलाई, 2023 बुधवार को चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में होगा. दुर्घटना की आशंका है. आज कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज पर साइन ना करें. ऑफिस में ज्यादा बातचीत से नुकसान हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी है.

वृषभ राशि (TAURUS)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में होगा. आपकी आर्थिक योजनाएं पूरी होगी. स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे. आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आज कारोबार में बेहतर लाभ होगा.

मिथुन राशि (GEMINI)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में होगा. आपके निर्धारित काम पूरे होने में विलंब होगा. वित्तीय योजनाएं अच्छी तरह पूरी कर सकेंगे. व्यापार के लिए समय अनुकूल है. आय में वृद्धि होगी. विद्यार्थियों की पढ़ाई के लिए दिन मध्यम रहेगा.

कर्क राशि (CANCER)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में होगा. आप किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. वित्तीय लाभ होने के भी योग हैं. आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. कार्यस्थल पर आपका मनोबल ऊंचा रहेगा.

सिंह राशि (LEO)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा बारहवें भाव में होगा. कानूनी मामलों में सावधान रहना पड़ेगा. अत्यधिक इमोशनल बनकर जल्दबाजी में आप कोई अनावश्यक कदम ना उठाएं. इसका ध्यान रखना पड़ेगा.

कन्या राशि (VIRGO)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा ग्यारहवें भाव में होगा. व्यापार और नौकरी करने वाले लोग भी फायदे में रहेंगे. अधिकारी आपसे खुश रहेंगे, इसलिए आपकी पदोन्नति हो सकती है. मित्रों से आर्थिक लाभ के नए द्वार खुलेंगे.

तुला राशि (LIBRA)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा दसवें भाव में होगा. आज भाग्य आपके साथ होने से आपके सभी काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा. व्यापारी अपने मुनाफे में वृद्धि कर सकेंगे.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में होगा. आपके विरोधी आपको बहुत अधिक परेशान कर सकते हैं. आपके व्यवसाय में कोई समस्याएं खड़ी होने की आशंका बनी रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम फलदायक है.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा आठवें भाव में होगा. आज कार्यस्थल पर आपको किसी से भी बहस से बचना चाहिए. किसी नए संबंध के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है. आज किसी अनावश्यक जगह पर पैसा खर्च हो सकता है. आपका किसी के साथ विवाद हो सकता है.

मकर राशि (CAPRICORN)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में होगा. व्यापार में वृद्धि होगी. इनकम में वृद्धि होगी. इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज कार्यस्थल पर आपके काम आसानी से पूरे हो सकेंगे. पार्टनरशिप के काम से आपको लाभ होगा. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में होगा. आज आप अपने काम में सफलता प्राप्त करेंगे. लोग आपके काम की सराहना करेंगे. ऑफिस में साथ में काम करने वाले लोग आपको सहयोग देंगे. विद्यार्थियों के लिए समय लाभ का है. आज आप कई दिनों से अधूरे पड़े काम को पूरा कर सकेंगे.

मीन राशि (PISCES)
बुधवार को आज चंद्रमा की स्थिति कर्क राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में होगा. शेयर बाजार से आपको लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. आज यात्रा की योजना बना सकते हैं. व्यापारियों को भी लाभ की उम्मीद रहेगी.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details