दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

29 June Love Rashifal : आपके लव लाइफ का क्या रहेगा हाल, जानिए आज के लव राशिफल में

Today Horoscope : कर्क राशि से जुड़े लोगों को आज लव पार्टनर से कोई उपहार मिल सकता है. कन्या राशि से जुड़े लोगों का दोस्तों के साथ शाम का समय पुरानी यादों में गुजर सकता है. मेष राशि से जुड़े लोग नए सम्बंध बनाने से पहले सोचकर कदम बढ़ाएं. पढ़ें पूरी खबर.. Love Rashifal 29 June. Ajj Ka Rashifal. Ajj Ka Horoscope.

By

Published : Jun 29, 2023, 12:11 AM IST

29 June Love Rashifal
29 जून का राशिफल

मेष राशि (ARIES) : 29 जून 2023 बृहस्पतिवार के दिन तुला राशि का चंद्रमा आज आपके लिए सातवें भाव में होगा. आज परिजनों और मित्रों के साथ दिन आनंद में गुजरेगा. नए वस्त्र तथा आभूषणों की खरीदी कर सकेंगे. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. दोपहर के बाद आपको संयमित व्यवहार करना पड़ेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बाहर खाने-पीने से आप बचें.

वृषभ राशि (TAURUS)
परिवार के लोगों के साथ मिलकर आज कोई विशेष काम बना पाएंगे. दोपहर के बाद आप मनोरंजन में व्यस्त रहने वाले हैं. पर्यटन का आयोजन होगा. आज दोस्तों से मुलाकात होगी. आप बचपन की यादों में भी खो सकते हैं. दूर रह रहे रिश्तेदारों के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत होगी.

मिथुन राशि (GEMINI)
संतान संबंधी चिंता आपको बनी रहेगी. दोपहर के बाद घर का वातावरण सुख और शांतिवाला रहेगा. आज मन से आप खुश रहने वाले हैं. शारीरिक स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. आज बाहर जाने और अनावश्यक यात्रा करने से आपको बचना चाहिए.

कर्क राशि (CANCER)
आज लव पार्टनर से पसंदीदा उपहार मिल सकता है. सुबह किसी बात की चिंता से आप थोड़े उदास रहेंगे. इस कारण शारीरिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगेमित्रों का साथ मिलेगा. शारीरिक ताजगी का अनुभव होगा. लोगों से मिलना-जुलना होगा.

सिंह राशि (LEO)
किसी कारण से आज परिवार की चिंता बनी रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी नकारात्मक असर पड़ सकता है. पारिवारिक तथा जमीन-जायदाद से जुड़ी समस्याएं खड़ी होंगी. हालांकि आज ज्यादातर समय आप दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने-जुलने में व्यस्त रहने वाले हैं.

कन्या राशि (VIRGO)
दोस्तों के साथ शाम का समय पुरानी यादों में गुजर सकता है. आज कोई नया रिश्ता भी बन सकता है. भाई-बंधुओं के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. भाग्यवृद्धि के संकेत हैं. परिजनों के साथ बातचीत में संयम बरतें. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाएंगे.

तुला राशि (LIBRA)
परिजनों के साथ वाद-विवाद टालें. इगो को अलग रखकर मेल-जोल भरे वातावरण में काम करें. आज दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना होगा. आप मुस्कुराकर लोगों का स्वागत करें, अन्यथा लोग आपको स्वार्थी समझ सकते हैं.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ कोई विवाद ना हो, इसका ध्यान रखें. दोपहर के बाद शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में दिक्कत रहेगी. आपके घर कोई मेहमान भी आ सकते हैं. कोई आपको उपहार भी दे सकता है.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
लव लाइफ में आनंद का वातावरण रहेगा. मित्रों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम होगा. आज आप बाहर खाना-पीना नहीं करें. लोगों से मेल-जोल करते समय आपको बेहद सावधानी की जरूरत है. सर्दी-जुकाम होने पर बाहर जाने या लोगों से मिलने से बचें.

मकर राशि (CAPRICORN)
आज मित्रों के साथ सुखद मिलन होगा. लाइफ पार्टनर के साथ आप किसी खास जगह पर घूमने जाने की योजना भी बना सकते हैं. जीवन में भी आनंद बढ़ जाएगा. दोपहर बाद किसी बात की चिंता से नकारात्मक विचार आ सकते हैं. इससे हताशा भी बढ़ सकती है.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता से लाभ होगा. उत्तम सुख की प्राप्ति होगी. घर में मेहमान के आगमन से खुशी मिलेगी. आप दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत करेंगे. दोपहर के बाद पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण बना रहेगा. किसी धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है.

मीन राशि (PISCES)
परिजनों के साथ सामंजस्य बनाकर चलें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आध्यात्मिक उन्नति के लिए दिन अच्छा है. विदेश में रहने वाले मित्र तथा स्नेहीजनों के अच्छे समाचार आपको मिलेंगे. आज बाहर जाने और खाने-पीने से आपको बचना चाहिए. पाचन संबंधी परेशानी हो सकती है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details