दिल्ली

delhi

Love Horoscope Today : कैसा बीतेगा आज का दिन, जानिए आज का लव राशिफल

By

Published : May 24, 2023, 12:06 AM IST

Updated : May 24, 2023, 6:14 AM IST

24 May 2023 को मेष राशि आज आपका मन किसी व्यक्ति के प्यार में बेचैन रह सकता है. वृष राशि- आपके प्यार के साथ जारी अनबन आज दूर होने की संभावना है. जानें क्रमश: अन्य राशिफल. Aaj ka love rashifal . love horoscope . 24 May 2023 love horoscope . horoscope 24 may 2023 . Love horoscope 24 May 2023

Love Horoscope Today
आज का लव राशिफल

मेष राशि:आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. इस कारण आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में होगा. आज आपका मन किसी व्यक्ति के प्यार में बेचैन रह सकता है. किसी खास बात को लेकर ज्यादा इमोशनल हो सकते हैं. लव पार्टनर के हेल्थ चिंता का कारण बन सकता है.

वृषभ राशि
आज के दिन आज चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में होगा. आपके प्यार के साथ जारी अनबन आज दूर होने की संभावना है. आज लाइफ पार्टनर के साथ चल रहे मतभेद दूर हो सकते हैं. लंबे समय से जारी तनाव से मुक्ति मिलने पर मन प्रसन्न होगा.

मिथुन राशि
आज के दिन चंद्रमा की मिथुन राशि में स्थित है. आज चंद्रमा पहले भाव में होगा. आपके दिन की शुरूआत प्यार से होगा. लाइफ पार्टन के साथ आपके संबंध और प्रगाढ़ होंगे. इससे आपका लव लाइफ ज्यादा सुखमय होगा और आपके जीवन में खुशियां आयेगी.

कर्क राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से बारहवें भाव में होगा. लव लाइफ और भी बेहतर होगा. आप जिस लव पार्टनर का इंतजार कर रहे थे, उनसे नजदीकियां बढ़ेंगी. लव पार्टनर का आपके प्रति भरोसा बढ़ेगा, जिससे आप के जीवन में खुशियों का प्रवाह बढ़ेंगा.

सिंह राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में होगा. आज बातचीत में थोड़ा संयम रखें, अन्यथा आपके व्यवहार से आपके लव पार्टन के साथ विवाद हो सकता है. मामूली मनमुटाव से लव लाइफ में भविष्य में बड़ी परेशानी हो सकती है.

कन्या राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि की स्थित में है. चंद्रमा आपकी राशि से दसवें भाव में होगा. लव लाइफ में कुछ बेहतर होगा. आपके लव पार्टन के साथ संबंध और बेहतर होंगे. अपने लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए लव पार्टनर को उसके पसंदीदा जगह पर घुमाने के लिए ले जायें.

तुला राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से नवें भाव में होगा. आज आपके लव लाइफ में खुशियों की भरमार होगी. इसे और बेहतर बनाने के लिए लव पार्टनर को उसके पसंदीदा जगह पर पार्टी दें. इसके अलावा उनकी पसंद के हिसाब से गिफ्ट ऑफर करें.

वृश्चिक राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से आठवें भाव में होगा. आज आपके लव लाइफ में खुशियों की भरमार होगी. आज के दिन अपने लव पार्टनर से बात-चीत में थोड़ी नरमी बरतें, नहीं तो परेशानी हो सकती है.

धनु राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से सातवें भाव में होगा. आज लव पार्टनर की बातों को इग्नोर करने से बचें नही तो लव लाइफ में विवाद हो सकता है. इससे बचने के लिए उनकी बातों को आदर पूर्वक सुनें.

मकर राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से छठे भाव में होगा. लव पार्टन से बातचीत करते समय क्रोध करने से बचें. इससे आपका लव लाइफ बेहतर होगा. लव पार्टनर को उसके पसंदीदा मनोरंजक स्थल पर ले जायें.

कुंभ राशि
आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में की स्थित है. चंद्रमा आपकी राशि से पांचवें भाव में होगा. अपने लव लाइफ के कामों की प्रशंसा करें. लव पार्टनर को उसके पसंदीदा डेस्टिनेशन पर धुमने के लिए ले जायें और उनकी इच्छा के अनुसार टाइम स्पेंड कर. ऐसा करने से लाइफ पार्टनर के साथ संबंध बेहतर होंगे.

मीन राशि
अज के दिन आज चंद्रमा मिथुन राशि में स्थिति है. चंद्रमा आपकी राशि से चौथे भाव में होगा. लव लाइफ में खुशियों के लिए लव पार्टनर के साथ सम्मान के साथ बात करें. इससे दिन अच्छा बीतेगा और परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा. 24 May 2023 horoscope . Rashifal 24 May 2023 . horoscope 24 May 2023

ये भी पढ़ें-Geeta : गीता पाठ से मिलेगा श्री हरि विष्णु और बृहस्पति ग्रह का आशीर्वाद

Last Updated : May 24, 2023, 6:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details