दिल्ली

delhi

गोवा विधानसभा चुनाव : ममता के दौरे से पहले 300 लोग टीएमसी में शामिल

By

Published : Oct 24, 2021, 1:03 PM IST

2022 के विधानसभा चुनाव से पहले गोवा में लगभग 300 लोग टीएमसी में शामिल हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

tmc
tmc

पणजी : 2022 गोवा विधानसभा चुनावों से पहले, पणजी, नवेलिम और संगुम क्षेत्र में लगभग 300 लोग अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए हैं.

बता दें कि बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी 28 अक्टूबर को गोवा यात्रा करने वाली हैं.

पार्टी के बयान में कहा गया, कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष कोंसिकाओ पेक्सोट और कार्यकर्ताओं सहित कांग्रेस पार्टी के संपूर्ण ब्लॉक-स्तरीय नेतृत्व ने नावेलिम में टीएमसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लुइज़िन्हो फलेरियो की उपस्थिति में 300 लोग टीएमसी में शामिल हुए.

सेंट क्रूज के एक वरिष्ठ कांग्रेसी पणजी में पश्चिम बंगाल के राज्य मंत्री मानस रंजन भुनिया और गोवा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं यतीश नाइक और मारियो पिंटो की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए.

पढ़ें :-विधानसभा चुनाव : पांच राज्यों में हलचल तेज, निर्वाचन आयोग ने दिए अहम निर्देश

इसी तरह, मोलकोर्नम पंचायत के सरपंच और चार पंचों सहित 150 से अधिक लोग राज्यसभा में टीएमसी के संसदीय नेता डेरेक ओ ब्रायन और सांगुम से निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए टीएमसी नेता फलेरियो ने कहा, भारत में लोकतंत्र खतरे में है और देश में फूट डालने की कोशिश की जा रही है. एक बदलाव, और उस पर एक विश्वसनीय, समय की जरूरत है. विपक्ष को साथ आना होगा. यह केवल ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही हो सकता है.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details