दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रेमी से कोई अलग न कर सके, इसलिए प्रेमिका ने खुद को किया HIV संक्रमित

असम की एक नाबालिग लड़की ने एचआईवी वायरस (HIV Virus) से संक्रमित प्रेमी से अपने प्यार को जताने और उसके साथ रहने के लिए ऐसा घातक कदम उठा लिया, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध हो जाएगा. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Aug 5, 2022, 6:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गुवाहाटी :असम में एक लड़की ने अपने प्यार को साबित करने के लिए खतरनाक कदम उठाया है. यहां के कामरूप जिले की 16 साल की लड़की ने एचआईवी पॉजिटिव प्रेमी के खून का इंजेक्शन अपने शरीर में खुद से लगा लिया, जिससे लड़की भी इस खतरनाक बीमारी से संक्रमित हो गई है. लड़की ने यह घातक कदम सिर्फ इसलिए उठाया ताकि यह साबित हो सके कि वह अपने प्रेमी से प्यार करती है.

गुवाहाटी से 30 किलोमीटर पश्चिम में स्थित सुआलकुची गांव की रहने वाली लड़की एक स्थानीय हाई स्कूल में 10वीं की छात्रा है और अपने प्रेमी को जेल से रिहा करने की अपील करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मिलने की कोशिश कर रही है. सुआलकुची पुलिस ने लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

स्थानीय मीडिया द्वारा संपर्क किए जाने पर लड़की ने कबूल किया कि उसने एचआईवी संक्रमित प्रेमी के खून को अपने शरीर में केवल यह सुनिश्चित करने के लिए इंजेक्ट किया कि कोई उन्हें अलग होने के लिए मजबूर नहीं कर सके. जेल में बंद अपने प्रेमी को निर्दोष बताते हुए लड़की ने स्थानीय मीडिया को यह भी बताया कि वह पहले भी प्रेमी के साथ तीन बार भाग चुकी है. वहीं, मेडिकल जांच में पता चला है कि किशोरी भी एचआईवी वायरस से संक्रमित हो गई है.

यह भी पढ़ें- Jodhpur Murder Mystery : नासिक में पकड़ा गया गुड्डी का प्रेमी शंकर, भाई-बहन की हत्याकांड का मुख्य सूत्रधार

ABOUT THE AUTHOR

...view details