दिल्ली

delhi

Assam Crime : सिलचर में बीजेपी सांसद के घर के अंदर 10 साल का लड़का फंदे से लटका मिला

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 11:51 AM IST

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि मृतक कई वर्षों से अपने परिवार के सदस्यों के साथ उनके आवास पर रहता था. उनकी माँ रॉय के घर में सहायिका के रूप में काम करती है. पढ़ें पूरी खबर...

Assam Crime
असम के सिलचर से बीजेपी सांसद राजदीप रॉय

सिलचर: असम के सिलचर से बीजेपी सांसद राजदीप रॉय के आवास पर शनिवार को 10 साल के लड़के का शव मिला. रॉय ने दावा किया है कि 10 साल के लड़के ने आत्महत्या की है. रॉय के आवास पर शव लटका हुआ पाया गया.

रॉय ने मीडिया से कहा कि मैंने इस घटना के बारे में तब सुना जब मैं शनिवार को भाजपा पार्टी कार्यालय में था. मेरे एक सहयोगी ने मुझे फोन करके बताया कि मेरे आवास के अंदर एक लड़का मृत पाया गया है. मैं अपने घर गया और शव लटका हुआ पाया. तुरंत, मैंने पुलिस को सूचित किया, जिसने आकर मेरे घर से शव बरामद किया. पुलिस लड़के को सिलचर मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि मृतक कई वर्षों से अपने परिवार के सदस्यों के साथ उनके आवास पर रहता था. उनकी मां रॉय के घर में सहायिका के रूप में काम करती है. घर पर लड़के की बड़ी बहन रहती थी. रॉय के मुताबिक, वे अन्य दिनों की तरह दोपहर का भोजन कर रहे थे जब लड़के की मां और बहन बाजार गई थीं. दोनों ने घर लौटने के बाद दरवाजा खटखटाया. काफी देर के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो फिर वे मदद के लिए चिल्लाए और जब अन्य लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर लड़के का शव लटका हुआ था.

ये भी पढ़ें

रॉय ने कहा कि उन्होंने पुलिस से आत्महत्या के कारण का पता लगाने के लिए सही तरीके से जांच करने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details