दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर में होगी आशुतोष राणा के वेब सीरीज की शूटिंग !

By

Published : Sep 20, 2021, 2:51 AM IST

छत्तीसगढ़ विधानसभा में तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) के निर्देशन में वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्टस की शूटिंग होगी. इस सीरीज में अभिनेता आशुतोष राणा (Actor Ashutosh Rana) अहम किरदार निभा रहे हैं

वेब सीरीज की शूटिंग
वेब सीरीज की शूटिंग

रायपुर: छत्तीसगढ़ में तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) के निर्देशन में वेब सीरीज 'सिक्स सस्पेक्टस' (six suspects) की शूटिंग होगी. सोमवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Legislative Assembly) परिसर में भी इस सीरीज की शूटिंग की जाएगी. छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत (Culture Minister Amarjit Bhagat) को विधानसभा परिसर में हो रही इस शूटिंग के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है. इस सीरीज में एक्टर आशुतोष राणा (Actor Ashutosh Rana) जैसे दिग्गज अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति की तारीफ भी की थी.

कवर्धा राजमहल में भी हुई है शूटिंग
तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बन रही सिक्स सस्पेक्ट्स सीरीज में मशहूर एक्टर आशुतोष राणा (Actor Ashutosh Rana) मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म की शूटिंग इससे पहले कवर्धा रियासत के राजमहल में की जा रही थी. इस मौके पर आशुतोष राणा स्वंय राजमहल में मौजूद थे.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में फिल्म शूटिंग करने की शानदार जगह है. उन्होंने कहा कि सीरीज की बहुत सी सीन की शूटिंग छत्तीसगढ़ में ही की जाएगी.

पढ़ें - बिलासपुर में डेविड दंपत्ति के सिर डिप्टी कलेक्टर का ताज, कड़ी मेहनत से हासिल की कामयाबी

फिल्म नीति का किया स्वागत
गौरतलब है कि हाल ही में छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति का अनुमोदन मंत्रिपरिषद की बैठक में किया गया था. संस्कृति मंत्री ने इस नई फिल्म नीति को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार का क्रान्तिकारी कदम बताया था, जिससे यहां फिल्म निर्माण के क्षेत्र में स्थानीय कलाकारों के लिये नए अवसर निर्मित होंगे.

इस संबंध में अभिनेता आशुतोष राणा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि सरकार की इस योजना से देश-दुनिया के फिल्मकारों का ध्यान छत्तीसगढ़ के अनूठे प्राकृतिक सौंदर्य पर केंद्रित होगा और सरकार की इस योजना का सीधा लाभ स्थानीय कलाकारों और निवासियों को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details