दिल्ली

delhi

ममता बनर्जी पर गहलोत ने साधा निशाना, बोले- ममता की बात पर ध्यान देने की जरूरत नहीं

By

Published : Dec 4, 2021, 9:02 PM IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) ने यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई की एक बैठक को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर तंज कसा (Ashok Gehlot reply to Mamta Banerjee) है. उन्होंने कहा कि वे तो पहले वाजपेयी सरकार में मंत्री थीं. ऐसे लोग जो दोनों तरफ चलते हैं, देश उन्हें स्वीकार नहीं करेगा.

ashok gahlot etv bharat
अशोक गहलोत etv bharat

जयपुर :मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) ने ​पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा (Ashok Gehlot reply to Mamta Banerjee) कि वे पहले वाजपेयी सरकार में मंत्री थीं. ऐसे लोगों पर ध्यान न दें, जो दोनों ओर जाते हैं. उन्हें देश स्वीकार नहीं करेगा. गहलोत ने ये बात एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की एक बैठक को संबोधित करते हुए कही.

गहलोत ने इस बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाल ही में यूपीए को लेकर दिए गए बयान पर तंज कसते हुए कहा की ममता की बात पर ध्यान ना दें, वो वाजपेयी सरकार में भी मंत्री थीं, जो लोग दोनों ओर जाते हैं उन्हें देश स्वीकार नहीं करेगा.

इससे पहले गहलोत ने अपने संबोधन में कहा राजनीति में लाखों लोग सक्रिय रहते हैं. मेहनत करते हैं, कौन, कब क्या बन जाए, किसी को नहीं पता. किसे क्या पद मिलेगा, यह भी भाग्य में लिखा होता है. इसलिए यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई से जुड़े युवाओं को लगातार मेहनत करनी चाहिए.

गहलोत ने कहा कि उन्होंने खुद एनएसयूआई से अपनी राजनीति शुरू की थी और आज नतीजा यह है कि वह तीसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं. गहलोत ने कहा कि देश कांग्रेस के बगैर नहीं चल सकता क्योंकि देश और कांग्रेस दोनों का डीएनए एक ही है.

गहलोत ने कहा कि यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई सबको साथ लेकर चलें ओर कोई इनसिक्योरिटी ना रखें ​कि मेरा क्या होगा? गहलोत ने कहा कि युवाओं के कारण ही मैं मुख्यमंत्री बना. बता दें कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की 12 दिसंबर को होने रैली की तैयारियों का जायजा खुद गहलोत अपने स्तर पर ले रहे हैं.

इसी कड़ी में आज गहलोत ने सीएमआर में एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के नेताओं को बुलाया गया था.

इस बैठक में यूथ कांग्रेस प्रभारी पलक वर्मा, प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा, उपाध्यक्ष सतवीर अलोरिया के साथ ही यूथ कांग्रेस पदाधिकारी और एनएसयूआई की ओर से प्रभारी गुरजोत सिंह, एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी उपस्थित और एनएसयूआई के पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ को अपमानित करने वाले औंधे मुंह गिरेंगे, मथुरा में मेरी भूमिका पार्टी तय करेगी : उमा

बैठक में एनएसयूआई की ओर से कहा गया कि वह महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली में 7000 कार्यकर्ता रैली में लेकर पहुंचेगी. तो वहीं यूथ कांग्रेस ने 12000 यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रैली में लाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details