दिल्ली

delhi

Ashok Gehlot on ED Action : मुझे परेशान करने के लिए डोटासरा और वैभव के खिलाफ हो रही कार्रवाई, लेकिन डरने वाला नहीं हूं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 2:14 PM IST

ED Raid in Rajasthan, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईडी की कार्रवाई को लेकर बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गहलोत ने कहा कि कल हमने दो गारंटियां दी तो आज छापे पड़ गए. अब हम 5 गारंटियों की घोषणा और करेंगे, फिर देखते हैं क्या होगा...

Ashok Gehlot Targets Modi Governent
ईडी के एक्शन पर सीएम अशोक गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस

ईडी के एक्शन पर सीएम अशोक गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस

जयपुर. पेपर लीक प्रकरण में गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने राजस्थान के 12 स्थानों पर कार्रवाई की है. इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसी कर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ईडी-इनकम टैक्स के अलावा और भी कोई एजेंसी है तो उसे भाजपा भेज दे, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. वहीं, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि 25 अक्टूबर को जो सीएम ने घोषणा की उसके चलते ही डोटासरा और एक अन्य कांग्रेस नेता पर कार्रवाई हुई है. यही नहीं, सीएम गहलोत के बेटे के खिलाफ ईडी कार्रवाई की कोशिश कर रही है.

ईडी का पूरे देश में आतंक : प्रेस वार्ता के दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि जो भी चुनावी राज्य हैं, वहां ईडी इसी तरह से कार्रवाई करती है. गहलोत ने कहा कि ईडी का पूरे देश में आतंक है और यह आतंक लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है. उन्होंने बुधवार को ही दो घोषणाएं की थीं, तो गुरुवार को गोविंद डोटासरा और वैभव गहलोत पर कार्रवाई हो गई. अब कल यानी शुक्रवार को वो पांच ओर घोषणाएं करेंगे तो भाजपा बताए कि अगली कार्रवाई किसके खिलाफ होगी.

पढ़ें : ED Action in Rajasthan : पीसीसी चीफ के घर पर कार्रवाई, वैभव गहलोत को नोटिस, यह बोले गहलोत

कांग्रेस में आए इसलिए हुड़ला पर कार्रवाई : गहलोत ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ बिना नोटिस के कार्रवाई होना अपने आप में बड़ी घटना है, क्योंकि डोटासरा किसान के बेटे हैं. वे किसान और आम आदमी की आवाज उठाते रहे हैं. गहलोत ने कहा कि यह गुंडागर्दी केंद्र के इशारे पर की जा रही है, क्योंकि बिना केंद्र के इशारे के ये एजेंसी कार्रवाई नहीं कर सकती. डोटासरा पर न कोई केस है, न ही वैभव गहलोत पर और ओमप्रकाश हुड़ला पर तो कार्रवाई केवल इसलिए कर दी गई कि उन्होंने अब भाजपा की जगह कांग्रेस का टिकट ले लिया.

पढ़ें : राजस्थान में प्रवर्तन निदेशालय ने वैभव गहलोत को भी भेजा समन, सीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना

वैभव की कंपनी ही शेयर मामले में देगी जवाब : गहलोत ने कहा कि आज की जो कार्रवाई हुई है, उसकी चर्चा राजस्थान में घर-घर में होगी और भाजपा को बड़ा नुकसान होगा. गहलोत ने ये भी कहा कि उनके बेटे वैभव गहलोत की केवल टैक्सी की कंपनी है, जिसमें रमाकांत शर्मा उनके पार्टनर हैं. उनके शेयर्स के लेनदेन को लेकर जो बातें कही जा रही है, उसका जवाब कंपनी ही देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details