दिल्ली

delhi

आर्यन ने शाहरुख खान और गौरी से वीडियो कॉल पर की बात, मां का छलका दर्द

By

Published : Oct 15, 2021, 1:02 PM IST

मुंबई की आर्थर रोड जेल के अंदर से वीडियो कॉल के जरिए आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से बात की.

शाहरुखान और मां गौरी से वीडियो कॉल पर की बात
शाहरुखान और मां गौरी से वीडियो कॉल पर की बात

हैदराबाद: आर्यन खान के गिरफ्तारी के तकरीबन 12 दिन बाद आर्यन ने जेल से फोन पर शाहरुख और मां गौरी से बात की. आर्यन ने जेल से मां गौरी और पापा शाहरुख को वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल पर आर्यन के साथ-साथ उनके पैरंट्स के आंसू भी छलक पड़े.

शाहरुखान और मां गौरी से वीडियो कॉल पर की बात

गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान आर्यन के गिरफ्तारी के बाद से बुरा हाल है. रातों की नींद उड़ी हुई है और दोनों पल-पल अपने लाडले का हाल जानने के लिए बेचैन रहते हैं. 14 अक्टूबर को जब क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन की जमानत पर सुनवाई हो रही थी तो कहीं न कहीं शाहरुख और गौरी के मन में एक आस रही होगी कि आज उनका बेटा घर वापस लौट आएगा, लेकिन आर्यन को अभी 6 दिन और जेल में काटने होंगे. उनकी जमानत पर अब 20 अक्टूबर को फैसला आएगा.

आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापेमारी के बाद एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के करीब 12 दिन बाद आर्यन ने जेल से फोन पर शाहरुख और गौरी से बात की. आर्यन ने जेल से मां गौरी और पापा शाहरुख को वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल पर आर्यन के साथ-साथ उनके पैरंट्स के आंसू भी छलक पड़े.

कोरोना के दौरान शुरू हुआ था वीडियो कॉल की सुविधा

बता दें कि आर्थर रोड जेल में वीडियो कॉल की सुविधा बीते साले कोरोना पेंडेमिक के दौरान शुरू की गई थी, ताकि कैदी अपने घरवालों और वकीलों से बात कर सकें. नियम के मुताबिक, विचाराधीन कैदी महीने में दो या तीन बार अपने घरवालों या वकीलों से जेल पुलिस कॉन्सटेबल की मौजदूगी में वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं. फिलहाल आर्थर रोड जेल में 11 स्मार्टफोन्स हैं.

ये भी पढ़ें: Paris Fashion Week में ऐश्वर्या राय बच्चन के Gorgeous Look ने लूटी महफिल

वहीं आर्यन खान को अन्य 6 आरोपियों समेत जेल का 5 दिन का क्वारंटीन खत्म होने के बाद कॉमन बैरक में शिफ्ट किया गया था. आर्यन को आर्थर रोड जेल में कैदी नंबर 956 बुलाया जाएगा. हाल ही उन्हें उनके पैरंट्स से 4500 रुपये का मनी ऑर्डर भी आया. आर्यन खान को ये मनी ऑर्डर उनके पिता शाहरुख खान ने भेजा था. आर्यन खान इस मनी ऑर्डर का इस्तेमाल अपने कैंटीन खर्चे के लिए करेंगे. जेल के नियम के मुताबिक, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये के मनी ऑर्डर की अनुमति है.

ये भी पढ़ें:बेटी आराध्या के जन्म के समय Aishwarya Rai ने क्यों नही खाई थी पेन किलर ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details