दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 16, 2021, 7:46 PM IST

ETV Bharat / bharat

देश में कांग्रेस की हालत बिना दूल्हे की बारात की तरह : अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत बिना दूल्हे की बारात की तरह हो गई है. जो पार्टी दो सालों तक अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुन सकती, उस पार्टी को गति नहीं मिल सकती.

congress
congress

फतेहपुर/कांगड़ा : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. उन्होंने आम जनता से बीजेपी प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत बिना दूल्हे की बारात की तरह हो गई है. जो पार्टी दो सालों तक अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुन सकती, उस पार्टी को गति नहीं मिल सकती. आज नहीं तो कल कांग्रेस को यह मानना ही पड़ेगा कि गांधी परिवार के अलावा ही किसी अन्य को राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष चुनना पड़ेगा.

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस जितना चाहे शोर मचा ले, उपचुनाव में बीजेपी की जीत होगी. बीजेपी ने कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलकर ही बलदेव ठाकुर को प्रत्याशी बनाकर चुनाव में उतारा है. पिछले चार साल के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार विकास कार्य हुए हैं. उसी विकास को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं.

मोदी सरकार ने कोविड-19 महामारी से मुकाबला करने के लिए 73 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि खर्च की है. कोरोना प्रभावित व्यक्तियों की जांच के लिए लगभग 38 हजार करोड़ रुपये खर्च हुए, जबकि अब देश के प्रत्येक नागरिक को निशुल्क वैक्सीन लगाई जा रही है. जिस पर 35 हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं.

यूपी सरकार को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न में अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भली भांति जानती है कि मायावती व अखिलेश की सरकारों में गुंडा राज और भ्रष्टाचार था. उससे मुक्ति पाने के लिए जनता ने योगी की सरकार बनाई. आज महिलाएं सुरक्षित हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की छवि साफ-सुथरी है.

पढ़ेंःहरीश रावत को बताया पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा का भाई, कांग्रेस तिलमिलाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details