दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अनुपम खेर ने अपनी शिमला यात्रा के बारे में शेयर किया पोस्ट

अनुपम खेर ने शिमला से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 518 फिल्में करने के बाद आज मेरी गलतफहमी दूर हो गई.

anupam kher
anupam kher

By

Published : Jun 24, 2021, 1:32 PM IST

शिमला :करीब आठ दिनों तक शिमला में रहने के बाद बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर मुंबई लौट गए हैं. अनुपम खेर को सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी लोग जानते हैं. अनुपम खेर ने शिमला से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है.

अनुपम खेर का सोशल मीडिया पर पोस्ट

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा, मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं. मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे, लेकिन शिमला की नजदीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी. वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और जोर से हंसिए.

अनुपम खेर ने चुल्लू भर पानी में डूबने की कही बात

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर एक शख्स से पूछते हैं कि क्या आप मुझे जानते हैं. व्यक्ति का जवाब ना में सुनकर अनुपम खेर को आश्चर्य होता है. इसके बाद अनुपम खेर अपने चेहरे से मास्क को हटा देते हैं और फिर पूछ्ते हैं अब आपने मुझे पहचाना. इस पर ज्ञानचंद कहते हैं सर मैंने आपको नहीं पहचाना. इतना सुनने के बाद अनुपम खेर कहते हैं, 518 फिल्में करने के बाद आज मेरी गलतफहमी दूर हो गई. इस समय चूल्लु भर पानी में डूब सकता हूं मैं.

पढ़ें :-केरल के पहले प्रेस फोटोग्राफर और जानेमाने फिल्मकार सिवन का निधन

मां को 'बाय' कहना दुनिया में सबसे कठिन

इससे पहले बुधवार को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वह अपनी मां से एक बार फिर बिछड़ने का दर्द बयां कर रहे हैं.

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा, 'कुछ दिनों के लिए मां को 'बाय' करने का वक्त आ गया. मां शिमला में रह रही हैं, मैं मुंबई जा रहा हूं, इन छह दिनों में मां ने पिताजी की उदारता के बहुत किस्से सुनाए. हम दोनों ने मिलकर उन्हें बहुत मिस किया. सबसे आसान होता है मां बाप को खुश करना. दुलारी खुश तो हम खुश.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details