दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र में नदी में तैरता मिला 'डमी बम', किया गया निष्क्रिय

By

Published : Nov 11, 2022, 6:32 AM IST

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह नदी में कहां से और कैसे आयी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमनाथ घरगे के अनुसार, बरामद की गई जिलेटिन की छड़ों का संयोजन एक डमी बम जैसा था. पुलिस घटना के पीछे जिम्मेदार व्यक्ति की जांच कर रही है.

महाराष्ट्र में नदी में तैरता मिला 'डमी बम', किया गया निष्क्रिय
महाराष्ट्र में नदी में तैरता मिला 'डमी बम', किया गया निष्क्रिय

रायगढ़ (महाराष्ट्र) : अधिकारियों के अनुसार, गुरुवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ में पेन की भोगवती नदी पर तैरते पाए गए जिलेटिन की छड़ों को जब्त कर निष्क्रिय कर दिया गया है. नदी कुछ संदिग्घ चीज मिलने की सूचना मिलते ही पेन पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया. एहतियात के तौर पर उस समय असपास की ट्रैफिक को रोक दिया गया था. पुलिस की टीम ने देर शाम तक नदी में जिलेटिन की छड़ों की जांच की.

पढ़ें: मेघालय: वेस्ट गारो हिल्स में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 संदिग्ध अपहरणकर्ता ढेर

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह नदी में कहां से और कैसे आयी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमनाथ घरगे के अनुसार, बरामद की गई जिलेटिन की छड़ों का संयोजन एक डमी बम जैसा था. पुलिस घटना के पीछे जिम्मेदार व्यक्ति की जांच कर रही है. घरगे ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि एक नदी पर एक बम जैसी वस्तु तैरती हुई पाई गई है. एक पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर उसे स्कैन किया.यह एक डमी बम की तरह था. पुलिस कल इलाके की तलाशी लेगी. जांच जारी है पता लगाएं कि इसके पीछे कौन था. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details