दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 7, 2022, 1:04 PM IST

Updated : Jun 7, 2022, 3:28 PM IST

ETV Bharat / bharat

हैदराबाद : इंस्टाग्राम दोस्तों ने किशोरी का किया यौन उत्पीड़न, पांच गिरफ्तार

हैदराबाद के सिकंदराबाद में इंस्टाग्राम दोस्तों द्वारा किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात से पुलिस ने इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि पांच लोगों ने एक लॉज में अलग-अलग दिन किशोरी का यौन उत्पीड़न किया था.

Hyderabad: Another Gang Rape of A Minor Girl.. The Five Accused Were Arrested
सिकंदराबाद में नाबालिग लड़की से एक और गैंगरेप, पांच आरोपित गिरफ्तार

हैदराबाद:तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद के सिकंदराबाद में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना से इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की के साथ उसके इंस्टाग्राम दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार नहीं किया था. हैदराबाद के लॉज में अलग-अलग दिनों में पांच युवकों ने उसका यौन उत्पीड़न किया. पुलिस के मुताबिक, यह घटना दो महीने पहले हुई. लड़की के पिता ने 30 मई को शिकायत दर्ज कराई थी.

यह घटना शहर के करखाना इलाके में हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच आरोपियों और दो लॉज मालिकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में दो नाबालिग हैं. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रिमांड पर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिवार वाले उसे एक मनोचिकित्सक के पास ले गए क्योंकि वह अजीब व्यवहार कर रही थी. उसने मनोचिकित्सक को सामूहिक बलात्कार के बारे में बताया. मनोचिकित्सक ने उसके माता-पिता को गैंग रेप के बारे में बताया और माता-पिता ने 30 मई को शिकायत दर्ज करायी.

बताया गया है कि दो आरोपी धीरज और रितेश पीड़ित लड़की से इंस्टाग्राम पर मिले. वे उसके साथ इंस्टाग्राम पर चैट करते थे. एक दिन उन्होंने उसे बाहर मिलने के लिए कहा. किशोरी ने उन दोनों पर विश्वास किया और उनके साथ निकल गई. वे उसे एक वीरान इलाके में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने उसका यौन उत्पीड़न करते हुए वीडियो भी बना लिया.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना : हैदराबाद में दो नाबालिग अनाथ लड़कियों के साथ रेप

आरोपियों ने कुछ दिनों के बाद पीड़िता को एक बार फिर से फोन किया और कहा वे उसे यौन उत्पीड़न संबंधी वीडियो लौटा देंगे लेकिन इसके लिए उसे एक बार फिर से उसके दोस्तों से मिलने की शर्त रखी. पीड़िता फिर से आरोपियों के कहे अनुसार नये लड़कों से मिलीं जहां एक बार फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

Last Updated : Jun 7, 2022, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details