दिल्ली

delhi

दोस्तों के धोखों से परेशान फैक्ट्री मालिक ने किया सुसाइड, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

By

Published : Aug 24, 2021, 9:33 PM IST

काशीपुर में एक पशु आहार फैक्ट्री के मालिक को पार्टनरों से ऐसा धोखा मिला कि उसकी जीने की इच्छा ही खत्म हो गई. रोज-रोज के तकादों से परेशान होकर फैक्ट्री मालिक ने सबसे खतरनाक फैसला ले लिया. शनिवार को पशु आहार फैक्ट्री स्वामी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन सुसाइड से पहले उसने एक वीडियो बनाया. इस वीडियो में आत्महत्या के कारण और उसके लिए जिम्मेदार लोगों का जिक्र किया. ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

animal
animal

काशीपुर : उधम सिंह नगर में एक वायरल वीडियो ने सनसनी फैला दी है. कुंडेश्वरी के भीमनगर इलाके में पशु आहार चलाने वाले फैक्ट्री स्वामी ने अपनी मौत से पहले वीडियो बनाया है. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके परिजनों का आरोप है कि कर्जदारों के लगातार उत्पीड़न के कारण उसने ऐसा कदम उठाया है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि काशीपुर के मोहल्ला मदर कॉलोनी महेशपुरा निवासी शकील अहमद (57 वर्ष) ने चार वर्ष पूर्व कुंडेश्वरी के भीमनगर इलाके में पशु आहार की एक फैक्ट्री लगाई थी. इस फैक्ट्री में उसके साथ तीन और पार्टनर थे.

दोस्तों के धोखों से परेशान फैक्ट्री मालिक ने किया सुसाइड

बताया जा रहा है कि पहले फैक्ट्री ठीक ठाक चली. बाद में पार्टनरों ने उसके साथ बेईमानी शुरू कर दी. इससे फैक्ट्री कुछ ही समय में बंद हो गयी. इस दौरान शकील पर लाखों का कर्ज हो गया. देनदारों के तकादे के कारण शकील बेहद परेशान चल रहा था. बीते शनिवार (21 अगस्त) को दोपहर बाद शकील साफ-सफाई के बहाने घर से फैक्ट्री चला गया. वहां उसने सुसाइड वीडियो बनाने के बाद रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो कोहराम मच गया.

सूचना मिलने पर कुंडेश्वरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. फैक्ट्री बंद होने के बाद से ही शकील कर्ज के कारण बेहद परेशान था. कर्ज की वजह से परिवारवालों से भी उसके संबंध खराब हो चुके थे. आत्महत्या से पहले बनाए इस वीडियो में उसने कहा कि 'मैं आज अपनी जान को फनाह करने जा रहा हूं. मुझे जितने भी मिले 420 और फ्रॉड मिले, मैं बहुत परेशान हूं. डिप्रेशन में मुझसे नहीं जिया जा रहा है. किच्छा, रामनगर व जसपुर खुर्द के कुछ लोगों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है'.

वीडियो में शकील ने बताया कि उसके तीन पार्टनरों ने उसे धोखा दिया, जिसकी वजह से उसकी जान आफत में पड़ गयी. शकील ने सुसाइड वीडियो में यह भी बताया कि षड्यंत्र के तहत उसके पार्टनरों ने उसके खिलाफ मुकदमे करा दिये. इसलिए वह आत्महत्या के लिए विवश है. आरोपियों में एक पार्षद बताया जा रहा है.

वहीं, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह ने बताया कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है. इसमें एएसपी काशीपुर जांच कर रहे हैं. अगर इनके परिवार की ओर से कोई तहरीर मिलती है तो उनके आधार पर मुकदमा दर्ज होगा और कार्रवाई होगी.

पढ़ेंःगोल्डन रिट्रीवर के नाम पर ठगी करने वाला इंटरनेशनल ठग बेंगलुरु से गिरफ्तार, ऐसे करता था ठगी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details