दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आंध्र प्रदेश: कर्ज वसूली एजेंटों द्वारा पिता का अपमान करने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या

एनटीआर जिले के नंदीगामा कस्बे में गुरुवार को एक 17 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि एक बैंक से ऋण वसूली एजेंटों ने उसके घर आये थे.

By

Published : Jul 30, 2022, 7:16 AM IST

Updated : Jul 30, 2022, 9:25 AM IST

आंध्र प्रदेश
आंध्र प्रदेश

विजयवाडा : एनटीआर जिले के नंदीगामा कस्बे में गुरुवार को एक 17 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि एक बैंक से ऋण वसूली एजेंटों ने उसके घर आये थे. और लोन के पुनर्भुगतान के लिए उसके पिता को गाली दे रहे थे. उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा जिसमें उसने कहा था कि उसके माता-पिता अच्छी वित्तीय स्थिति में नहीं हैं. और उसके शिक्षा का खर्च नहीं उठा सकते हैं. पुलिस के अनुसार, जस्ति हरिता वार्शिनी ने 12वीं की परीक्षा पास कर ली थी. साथ ही ईएपीसीईटी परीक्षा में अच्छा रैंक हासिल किया था.

पढ़ें: Nishank Rathore Case : BTech स्टूडेंट को चाइनीज इंस्टेंट लोन एप वाले कर रहे थे प्रताड़ित, एडिट करके अश्लील फोटो भेजे, लेकिन इन सवालों से नहीं उठा पर्दा

उनके पिता, प्रभाकर राव ने अपनी दो बेटियों की शिक्षा के खर्च को पूरा करने के लिए एक बैंक से क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 3.5 लाख रुपये उधार लिए थे. रकम नहीं चुकाने पर कर्ज वसूली एजेंट उसके घर गए और पड़ोसियों की मौजूदगी में उसके पिता का अपमान किया. पिता की बेइज्जती से परेशान बच्ची ने गुरुवार की तड़के पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि उस वक्त घर के सब लोग सो रहे थे.

Last Updated : Jul 30, 2022, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details