दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Andhra Pradesh News: तिरुपति में गोविंदराजा स्वामी मंदिर के पास फोटो स्टूडियो में लगी आग, लाखों की संपत्ति खाक

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में गोविंदराजा मंदिर के पास तीन मंजिला फोटो स्टूडियो में भीषण आग लग गई. प्रसिद्ध गोविंदराजा स्वामी मंदिर के पास लगी आग के बारे में पुलिस ने कहा कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस ने कहा कि बिजली के शॉर्ट-सर्किट को आग लगने का कारण माना जा रहा है और उन्होंने कहा कि वे इस पर काबू पाने में कामयाब रहे.

By

Published : Jun 16, 2023, 9:40 PM IST

Fire broke out near Govindaraja Swamy temple
गोविंदराजा स्वामी मंदिर के पास लगी आग

गोविंदराजा स्वामी मंदिर के पास लगी आग

तिरुपति:आंध्र प्रदेश केतिरुपति में गोविंदराजा स्वामी मंदिर के पास एक इमारत में शुक्रवार को भीषण आग लग गई. आधिकारिक सूत्रों की मानें तो इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन, स्थानीय लोगों का कहना है कि आग में तीन लोगों के फंसे होने की आशंका है. सूचना मिलने पर दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग को गोविंदराजा स्वामी मंदिर रथम की ओर फैलने से रोकने की कोशिश में जुट गईं.

पुलिस ने बताया कि प्रसिद्ध मंदिर से सटे लावण्या फोटो फ्रेम वर्क्‍स में आग लगी. कुछ ही समय में आग की लपटों ने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मंदिर के आसपास के व्यस्त इलाके में दहशत फैल गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आग तीन मंजिला इमारत के एक फ्लोर पर स्थित फोटो फ्रेम की दुकान से लगी. दुकान में काम करने वाले और इमारत के अन्य लोग सुरक्षित बाहर भागे.

आग इतनी भीषण थी कि इमारत के सामने खड़े पांच दोपहिया वाहन भी आग की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि फोटो फ्रेम की दुकान मालिक को करीब एक करोड़ रुपये का नुकसान होने का अनुमान है. अनुमान लगाया जा रहा है कि दुकान में शार्ट सर्किट के चलते ही आग लगी थी. दुकान में लेमिनेशन के लिए रखे केमिकल और फोटो बनाने के सामान ने आग को तेजी से फैलाने मदद मिली

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details