दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Andhra Pradesh News: पिता के शव को सड़क किनारे फेंकने वाला आरोपी बेटा गिरफ्तार, दो माह पहले बीमारी से हुई थी मौत

आंध्र प्रदेश के कडपा में पुलिस ने एक बेटे को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने पिता के शव को बीती 23 फरवरी को एक सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था. पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि अंतिम संस्कार करने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे, जिसकी वजह से उसने ऐसा किया था.

By

Published : May 3, 2023, 6:20 PM IST

Son arrested for throwing father's dead body
पिता के शव को फेंकने वाला बेटा गिरफ्तार

कडपा: आंध्र प्रदेश के कडपा में बीती 29 अप्रैल को एक बुजुर्ग का लावारिस शव मिलने के मामले में पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. आरोपी बेटे ने बिना अंतिम संस्कार किए ही अपने पिता के शव को लावारिस छोड़ दिया था. यह घटना वाईएसआर जिले में हुई थी. कडपा डीएसपी एमडी शरीफ ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दुव्वुरु मंडल के सिंगनपल्ले के बोम्मू चिन्नापुल्ला रेड्डी (62) का पुत्र राजशेखर रेड्डी एक निजी स्कूल बस क्लीनर है.

राजशेखर के पिता चिन्नापुल्लारेड्डी कई वर्षों से तपेदिक से पीड़ित थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरवरी में, राजशेखर रेड्डी ने अपने पिता को तबियत खराब होने के चलते कडप्पा के पास सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था और उसे वहीं छोड़कर चला गया था. अस्पताल के कर्मचारियों के कई बार बुलाने के बाद भी उसने अपने पिता की कोई खबर नहीं ली. राजशेखर रेड्डी उसी महीने की 23 तारीख को अस्पताल गया.

यहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसके पिता की हालत गंभीर है. जब मेडिकल स्टाफ ने चिन्नापुल्ला रेड्डी को डिस्चार्ज किया तो, उसकी अस्पताल के पास उनकी मौत हो गई. पिता की मौत के बाद राजशेखर ने अपने पिता के शव को अस्पताल के कंबल में लपेटा और एक ऑटो में उसे रखकर चला गया. इस दौरान रास्ते में उसने गुवाला चेरुवु घाट रोड के किनारे झाड़ियों में अपने पिता के शव को फेंक दिया और अपने घर चला गया. शव के डीकम्पोज होने से इलाके में दुर्गंध फैलने लगी.

पढ़ें:आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में ATM में लगी आग, कोई हताहत नहीं

जिसके बाद बीती 29 अप्रैल को स्थानीय लोगों ने दुर्गंध की शिकायत पुलिस की, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की. जांच के दौरान पुलिस को वहां से एक सड़ी-गली अवस्था में एक शव मिला. शव पर लिपटे हुए कंबल की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि वह सरकारी अस्पताल का कंबल है. पुलिस ने अस्पताल जाकर मामले की जांच की और आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शव का अंतिम संस्कार करने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे, जिसकी वजह से उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details