दिल्ली

delhi

By

Published : May 10, 2022, 11:08 PM IST

ETV Bharat / bharat

निर्माण कंपनी से सीएम के रिश्तेदार ने मांगी रंगदारी, खुद जगनमोहन ने करवाया गिरफ्तार

आंध्रप्रदेश के सीएम के इलाके में विकास कार्यों में जुटी निर्माण कंपनी को वसूली की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने वाईएसआर कांग्रेस के एक नेता को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का रिश्तेदार है. पुलिस ने यह कार्रवाई सीएम के निर्देश पर की है.

Jagan mohan reddy
Jagan mohan reddy

अमरावती :आंध्रप्रदेश की चक्रयापेट पुलिस ने सोमवार को सीएम जगनमोहन रेड्डी के रिश्तेदार कोंडा रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि सीएम के रिश्तेदार ने एक निर्माण कंपनी को कथित तौर पर धमकी दी थी और इलाके में सड़क निर्माण कार्यों की अनुमति देने के बदले रंगदारी मांगी थी. पुलिस के अनुसार आरोपी कोंडा रेड्डी को कडप्पा जिले में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह कार्रवाई सीएम के निर्देश पर की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीएम के रिश्तेदार ने जिस निर्माण कंपनी से वसूली से कोशिश की, वह कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की है . यह कंपनी मुख्यमंत्री के पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में कडप्पा जिले में वेम्पल्ली-रायचोटी सड़क बना रही है.

जब सीएम वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी को रिश्तेदार की करतूतों की शिकायत मिली, तब उन्होंने पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इसके बाद चक्रयापेट पुलिस ने आरोपी कोंडा रेड्डी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक वाईएसआर कांग्रेस के स्थानीय नेता कोंडा रेड्डी के कॉल डेटा से पता चला कि उसने हाल के दिनों में निर्माण कंपनी के प्रतिनिधियों को कई बार फोन किए थे. साथ ही कोंडा रेड्डी ने 5 मई को सड़क निर्माण ठेकेदार को फोन किया था और रंगदारी की मांग की थी. पैसे नहीं देने पर काम ठप करने की धमकी दी थी.

(भाषा)

पढ़ें : बॉयलॉजिकल मां-बाप की सहमति से बच्चा गोद लेना अपराध नहीं : कर्नाटक हाई कोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details