दिल्ली

delhi

आंध्र प्रदेश : दुष्कर्म पीड़िता दसवीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, मामला दर्ज

By

Published : Mar 25, 2022, 7:05 PM IST

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rape victims class X student gave birth to a child
दुष्कर्म पीड़िता दसवीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म

अमरावती :आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है. घटना में आरोपी युवक ने छात्रा का यौन शोषण करने के साथ ही उसे धमकी दी थी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसका वीडियो जारी कर देगा. इस वजह से छात्रा ने घटना के बारे में अपने परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस और पीड़ित छात्रा के परिजनों के मुताबिक छात्रा एक निजी स्कूल में पढ़ रही थी, इस वजह से वह स्कूल से दो किलोमीटर की दूरी पर अपने रिश्तेदार के घर पर रह रही थी. इसी दौरान पिलेरू मंडल के एरागुंटलापल्ले निवासी राजेश एक बार उनके घर पर बिजली मरम्मत का कार्य करने के लिए आया था. दो बच्चों के पिता राजेश मौका देखकर एक दिन छात्रा को जबरन उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ उसने घटना का वीडियो बना लिया और फिर छात्रा को घटना के बारे में बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.

ये भी पढ़ें - बिहार : असम की युवती से चलती कार में गैंगरेप

इतना ही नहीं आरोपी ने छात्रा के साथ कई बार मारपीट भी की. वहीं डर के मारे छात्रा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. वहीं छात्रा के पेट में तेज दर्द होने पर उसके माता-पिता उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गए. यहां जांच के दौरान उसके गर्भवती होने का पता चला. परिजनों ने बताया कि छात्रा ने गुरुवार को एक बच्चे को जन्म दिया. इस संबंध में रोमपिचेरला एसआई वेंकटेश्वरलू ने कहा कि माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details