दिल्ली

delhi

Anand Mohan ने सहरसा जेल में किया सरेंडर, कभी भी आ सकते हैं परमानेंट रूप से बाहर

By

Published : Apr 26, 2023, 5:23 PM IST

Updated : Apr 26, 2023, 6:14 PM IST

पूर्व सांसद आनंद मोहन की पैरोल अवधि खत्म (Former MP Anand Mohan parole end) हो गई और उन्होंने सहरसा जेल में बुधवार को शाम 4 बजकर 20 मिनट पर सरेंडर कर दिया. अभी फिलहाल उन्हें उनके वार्ड में भेज दिया गया है. वैसे उम्मीद जताई जा रही है कि कल तक वह जेल से रिहा हो जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा जेल पहुंचे आनंद मोहन.

सहरसाः बिहार के सहरसा जेल में बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बुधवार को सरेंडर (Anand Mohan surrendered in Saharsa jail ) कर दिया. उन्होंने शाम 4.20 बजे सरेंडर किया. बुधवार यानी की 25 अप्रैल को उनकी पैरोल की अवधि खत्म हो गई थी. सरेंडर करने के दौरान उन्होंने किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया. सारी कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद वह अपने वार्ड में चले गए. उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि कल तक वह स्थायी रूप से जेल से बाहर आ जाएंगे.

ये भी पढ़ेंःBahubali Anand Mohan: जेल से 15 दिन के लिए बाहर आए आनंद मोहन, जानें इस बार क्या है खास

बेटे की सगाई के लिए पैरोल पर आए थे बाहरः10 अप्रैल को आनंद मोहन अपने बेटे चेतन आनंद की सगाई के लिए पैरोल पर बाहर आए थे. चेतन राजद विधायक हैं और तीन मई को उनकी शादी होने वाली. इस पैरोल की अवधि 15 दिनों की थी. यही कारण है कि 25 अप्रैल को आनंद मोहन से सहरसा जेल में सरेंडर कर दिया. इससे पहले वह अपनी बेटी की शादी के लिए पैरोल पर बाहर आए थे. वैसे अब आनंद मोहन के स्थाई रिहाई की कवायद भी शुरू हो गई है, लेकिन इसको लेकर तमाम तरह के विरोध भी किये जा रहे हैं.

आनंद मोहन की रिहाई को लेकर मचा है सियासी बवालःबता दें कि आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सूबे में सियासी बवाल मचा हुआ है. 1994 में गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की हत्या मामले में वह जेल में बंद हैं. 2007 में इस मामले में सजा सुनाए जाने के बाद उन्होंने करीब 16 साल तक जेल में रहकर अपनी सजा पूरी कर ली. अब सरकार ने 27 कैदियों सहित आनंद मोहन की रिहाई का भी आदेश जारी किया है. इसको लेकर विपक्षी पार्टियां और कई बड़ी शख्तियत विरोध में उतर आए हैं.

Last Updated : Apr 26, 2023, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details