दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 14, 2021, 10:48 PM IST

ETV Bharat / bharat

यूपी में फिल्म सिटी बनने से कलाकारों को मिलेगा फायदा : शेखर सुमन

प्रसिद्ध फिल्म और टीवी कलाकार शेखर सुमन ने राजधानी लखनऊ में कहा कि बदलते वक्त के साथ मुंबई में फिल्म स्टूडियो और जगह की कमी हो गई है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की पहल का स्वागत करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि इससे कलाकारों को बहुत फायदा होगा.

शेखर सुमन
शेखर सुमन

लखनऊ : प्रसिद्ध फिल्म और टीवी कलाकार शेखर सुमन गुरुवार को राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे. शेखर सुमन ने ईटीवी भारत के साथ बातचीत के दौरान उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी, लखनऊ की खूबियों और सुशांत सिंह मामले पर भी बात की. लखनऊ पहुंचने पर शेखर सुमन ने लखनऊ वासियों, यहां के मौसम, तहजीब, बोली और भाषा की जमकर तारीफ की.

योगी आदित्यनाथ की तारीफ की

शेखर सुमन ने बताया कि राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में वह शामिल होने आए हैं. इस दौरान ईटीवी भारत के साथ बातचीत में शेखर सुमन ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी. उत्तर प्रदेश में बनाई जा रही फिल्म सिटी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. शेखर सुमन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनने से कलाकारों को खासकर उत्तर प्रदेश व बिहार के कलाकारों को बहुत अधिक लाभ पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि मुंबई में सीमित फिल्म स्टूडियो हैं. कलाकारों के भविष्य को देखते हुए जितनी ज्यादा फिल्म सिटी बनाई जाएंगी, उन्हें उतना ही अधिक फायदा होगा. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन जाने से उत्तर प्रदेश के कलाकारों के साथ ही साथ मुंबई तथा बिहार के कलाकारों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि बिहार में भी ऐसा ही एक स्टूडियो खोला जाए.

ईटीवी भारत से बात करते शेखर सुमन

'सुशांत सिंह राजपूत को नहीं मिला इंसाफ'

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ नहीं मिला है. शेखर सुमन ने कहा कि इतनी कम उम्र में अच्छा करने वाले कलाकार ने खुदकुशी क्यों की यह पता नहीं चल सका. हम लोगों ने जो एक मुहिम चलाई थी, सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए उसमें अपेक्षित परिणाम नहीं आए. हम लोगों को न्यायपालिका व सीबीआई पर पूरा भरोसा है कि सुशांत सिंह केस में न्याय मिलेगा. लेकिन, इतनी भागदौड़ करने के बावजूद सुशांत सिंह को अपेक्षित न्याय नहीं मिल पाया है.

पढ़ें - संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से, 1 फरवरी को पेश होगा आम बजट

फिल्मोंं के साथ टीवी सीरियल्स में भी किया काम

शेखर सुमन का जन्म बिहार के पटना में हुआ था. उन्होंने अनुभव फिल्म के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. कई फिल्मों में अभिनय करने के बाद शेखर सुमन ने टीवी दुनिया में कदम रखा. टीवी पर प्रसारित 'देख भाई देख' शो में इन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details