दिल्ली

delhi

JVVNL कार्मिक को लेटलतीफी पर मिला नोटिस, चीफ इंजीनियर को दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : Jul 18, 2023, 8:53 AM IST

Updated : Jul 18, 2023, 8:59 AM IST

नोटिस का जवाब भी कार्मिक ने तुरंत दे दिया. उसने जवाब भी ऐसा दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कार्मिक ने लेटलतीफी की वजह भी ऐसी बताई है कि अधिकारी भी हैरान और परेशान हैं.

जेवीवीएनएल
जेवीवीएनएल

कोटा.जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के चीफ इंजीनियर ने सरप्राइज विजिट के बाद एक कार्मिक को नोटिस दिया. इस नोटिस का जवाब भी कार्मिक ने तुरंत दे दिया. उसने जवाब भी ऐसा दिया जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कार्मिक ने लेटलतीफी की वजह भी यह बताई है कि अधिकारी भी समय पर नहीं आते, इसलिए मैं भी नहीं आ सकता हूं. नोटिस के जवाब में कमर्शियल असिस्टेंट में चीफ इंजीनियर पर ही समय पर नहीं आने का आरोप लगा दिया.

JVVNL के कार्मिक का लेटलतीफी पर जवाब

जेवीवीएनएल के चीफ इंजीनियर कोटा जीएस बैरवा का कहना है कि उनके ऑफिस परिसर में ही करीब 10 से 12 अन्य ऑफिस भी कार्यरत हैं. ये सीधे जेवीवीएनएल से ही जुड़े हुए हैं. ऐसे में सभी जगह की सरप्राइज विजिट लगातार करते रहते हैं. इस बार जब मैंने औचक निरीक्षण किया. उस दौरान ऑडिट से जुड़े विभाग में कमर्शियल असिस्टेंट यानी बाबू अजीत सिंह 14 जुलाई को सुबह 9:45 बजे तक ऑफिस में पहुंचे थे. इस संबंध में जब उन्हें नोटिस दिया गया था. उसका जवाब आज उन्होंने दिया है. जो मेरे नजर में अनुशासनहीनता के दायरे में आता है.

आज मिला नोटिस, आज ही दिया जवाब :मामले के अनुसार अजीत सिंह को नोटिस 14 जुलाई को ही जारी कर दिया गया था, लेकिन उन्हें सोमवार 17 जुलाई को यह थमाया गया था. जिसके बाद उसने तुरंत दान महा कल्याण करते हुए इस नोटिस पर ही लिख दिया कि चीफ इंजीनियर स्वयं समय पर नहीं आते हैं. इसलिए मैं भी समय पर नहीं आता हूं और यह जवाब भी उन्होंने अपने अधिकारी को प्रस्तुत कर दिया. जिसके बाद यह वापस चीज इंजीनियर तक पहुंचा. इस पर भी चीफ इंजीनियर ने जेवीवीएनएल के मैनेजिंग डायरेक्टर को पत्र भेज दिया है. जिसमें अजीत सिंह के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई की अनुशंसा की है. चीफ इंजीनियर बैरवा का कहना है कि इस तरह का जवाब मिलने के बाद मैंने वह पत्र जेवीवीएनएल के एमडी को भेजा है. जिस पर कार्रवाई का निर्णय भी एमडी ही लेंगे. बता दें कि इस तरह की बात अनुशासनहीनता के अधीन आती है.

पढ़ें Bihar Education System: स्कूल निरीक्षक की रिपोर्ट वायरल, 22 शब्दों में 10 से ज्यादा अशुद्धियां

Last Updated : Jul 18, 2023, 8:59 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details