दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अमृतसर: भतीजे ने अपने मौसा पर किया धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत

एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर अपने मौसा नरिंदर सिंह की कथित तौर पर हत्या कर दी. उक्त हत्याकांड की तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. जहां कथित आरोपी अपने मौसा नरिंदर सिंह पर धारदार हथियार से वार करते हुए साफ नजर आ रहा है.

By

Published : Dec 4, 2022, 10:40 PM IST

nephew hit his warts
भतीजे ने अपने मौसा को मारा

अमृतसर: नशे का दानव युवाओं पर इस कदर हावी हो गया है कि अगर कोई उन्हें नशा करने से रोकता है तो युवा भूल रहे हैं कि पारिवारिक रिश्ते क्या होते हैं और उनका क्या महत्व होता है. ऐसा ही एक मामला अमृतसर देहात अनुमंडल बाबा बकाला साहिब के राया कस्बे में सामने आया है, जहां एक युवक ने कथित तौर पर धारदार हथियार से हमला कर अपने मौसा की हत्या कर दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां कथित आरोपी, नरिंदर सिंह पर धारदार हथियार से हमला करता साफ नजर आ रहा है.

भतीजे ने मौसा पर किया धारदार हथियार से हमला

पढ़ें:उत्तराखंड: नेपाल की तरफ से भारतीय मजदूरों पर पथराव, एक जख्मी

घटना के दौरान चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग बाहर आ गए और हमलावर को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. इस बीच लोगों ने गंभीर रूप से घायल राया निवासी नरिंदर सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. ब्यास थाना अंतर्गत पुलिस चौकी राया के प्रभारी उपनिरीक्षक रघबीर सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details