दिल्ली

delhi

अमित शाह का तेलंगाना का दौरा आज, जारी करेंगे बीजेपी का घोषणापत्र

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 18, 2023, 10:49 AM IST

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. इसी क्रम में बीजेपी की ओर से आज गृह मंत्री अमित शाह प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे. इस दौरान वह पार्टी की घोषणापत्र भी जारी करेंगे. Amit Sha Visits Telangana- Amit Shah Releases BJP Manifesto

Amit Sha Visits Telangana Today and Releases BJP Manifesto
अमित शाह का तेलंगाना का दौरा आज, जारी करेंगे बीजेपी का घोषणापत्र

हैदराबाद :केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राज्य के दौरे पर आएंगे. वह बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए दोपहर 12 बजे विशेष विमान से बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से वह दोपहर 12.05 बजे हेलीकॉप्टर से सीधे गडवाल जाएंगे. वह वहां बीजेपी द्वारा आयोजित सकल जनुला विजय संकल्प सभा में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे.

बाद में वह नलगोंडा जाएंगे. नलगोंडा में आयोजित बैठक में भाग लें. इसके बाद वारंगल में अभियान चलाया जाएगा. वारंगल बैठक के बाद अमित शाह हैदराबाद पहुंचकर बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे. वह सिकंदराबाद क्लासिक गार्डन में एमआरपीएस नेताओं से मुलाकात करेंगे. बैठक के बाद वह रात 8 बजे बेगमपेट हवाईअड्डे से विशेष उड़ान से अहमदाबाद लौटेंगे. बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को चुनाव है.

ये भी पढ़ें- Watch : कांग्रेस सत्ता में आई तो 'प्रगति भवन' का नाम बदलकर 'प्रजा पालना भवन' करेंगे : राहुल गांधी

इससे पहले राज्य में सभी दलों की ओर से जमकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. बीजेपी की ओर से दिग्गज नेताओं को प्रचार अभियान में शामिल किया गया है. राज्य में चुनाव प्रचार में शामिल होने वाले टॉप लीडरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृम मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े मंत्रियों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई अन्य मुख्यमंत्रियों के भी नाम इसमें शामिल किए गए हैं. चुनाव के सिलसिले में पीएम मोदी और अमित शाह कई रैलियों में शामिल हुए. वहीं कई जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details