दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रेस की स्वतंत्रता का दमन कर रहे हैं अमित शाह : सीपीएम

भारतीय कम्युनिस्ट मार्क्सवादी पार्टी (सीपीएम) ने बुधवार को आरोप लगाया कि गृह मंत्री अमित शाह प्रेस की स्वतंत्रता को दबाकर पूरे भारत में फांसीवादी नीति चला रहे हैं. सीपीएम पोलित ब्यूरो के सदस्य हन्नान मोल्लाह ने कहा कि शाह प्रेस की स्वतंत्रता का दमन कर रहे हैं.

By

Published : Nov 4, 2020, 10:47 PM IST

Hannan Mollah
हन्नान मोल्लाह

नई दिल्ली : भारतीय कम्युनिस्ट मार्क्सवादी पार्टी (सीपीएम) ने बुधवार को आरोप लगाया कि गृह मंत्री अमित शाह प्रेस की स्वतंत्रता को दबाकर पूरे भारत में फांसीवादी नीति चला रहे हैं. अमित शाह ने आज ही रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के खिलाफ राज्य की सत्ता का इस्तेमाल करने के लिए महाराष्ट्र सरकार और उसके सहयोगियों की आलोचना की थी. इसी के जवाब में सीपीएम पोलित ब्यूरो के सदस्य हन्नान मोल्लाह ने यह बयान दिया है.

पढ़ें-राजनाथ बोले- अगर खुलासा किया तो कांग्रेस मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी

हन्नान मोल्लाह ने कहा कि यह व्यक्ति (अमित शाह) प्रेस की स्वतंत्रता का दमन कर रहा है. वह कैसे महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई का विरोध कर सकता है? मोल्लाह ने महाराष्ट्र सरकार को अपना समर्थन देते हुए कहा कि रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के मालिक अर्णब गोस्वामी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप हैं. सरकार के पास कुछ ठोस सबूत होंगे, जिसके आधार पर इस तरह की कार्रवाई हुई है. हन्नान मोल्लाह ने गृह मंत्री पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details