दिल्ली

delhi

मोदी सरकार के सात साल के शासन में भारत ने 'अभूतपूर्व उपलब्धि' हासिल की : अमित शाह

By

Published : May 30, 2021, 5:46 PM IST

अमित शाह ने कई ट्वीट कर मोदी को गरीबों, किसानों और वंचितों का जीवन स्तर सुधारने और उन्हें मुख्य धारा में लाने का श्रेय दिया. उन्होंने कहा कि उनके मजबूत नेतृत्व में समग्र और कल्याणकारी नीतियां अपनाई गई हैं और भारत शक्तिशाली राष्ट्र बन रहा है.

अमित शाह
अमित शाह

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर बधाई देते हुए कहा कि इस अवधि में देश ने सुरक्षा, जन कल्याण और सुधार के क्षेत्र में 'अभूतपूर्व उपलब्धि' हासिल की है.

शाह ने कई ट्वीट कर मोदी को गरीबों, किसानों और वंचितों का जीवन स्तर सुधारने और उन्हें मुख्य धारा में लाने का श्रेय दिया. उन्होंने कहा कि उनके मजबूत नेतृत्व में समग्र और कल्याणकारी नीतियां अपनाई गई हैं और भारत शक्तिशाली राष्ट्र बन रहा है.

ये भी पढे़ं : सरकार के सात साल पूरे होने पर बोले पीएम मोदी, अब भारत दूसरे देशों के दबाव में नहीं चलता

शाह ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के अभूतपूर्व उपलब्धियों से परिपूर्ण सात वर्ष पूरे होने पर मोदी जी का अभिनंदन करता हूं. मोदी सरकार ने विकास, सुरक्षा, जनकल्याण और ऐतिहासिक सुधारों के समांतर समन्वय का अद्वितीय उदाहरण प्रस्तुत किया है.

उन्होंने कहा, 'इन सात वर्षों में मोदी जी ने एक ओर देशहित को सर्वोपरी रखकर अपने दृढ़संकल्प और सर्वस्पर्शी व कल्याणकारी नीतियों से गरीब, किसान व वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़कर उनके जीवन को बेहतर बनाया है, तो वहीं दूसरी ओर अपने मजबूत नेतृत्व से भारत को एक सशक्त राष्ट्र बनाया.'

ये भी पढे़ं : मोदी राज में केंद्र व राज्यों के संबंधों में बढ़ी तल्खी : वीरप्पा मोइली

शाह ने ट्वीट किया, 'विगत सात साल से देश की जनता ने मोदी जी की सेवा और समर्पण पर निरंतर अपना अटूट विश्वास जताया है, जिसके लिए मैं देशवासियों को नमन करता हूं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में हम हर चुनौती पर विजय प्राप्त कर भारत की विकास यात्रा को अविरल जारी रखेंगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details