दिल्ली

delhi

बाढ़ के बीच खाना बनाने वाले बर्तन में बैठकर शादी करने पहुंचे दुल्हा-दुल्हन, लिए सात फेरे

By

Published : Oct 18, 2021, 4:07 PM IST

केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ और भूस्खलन की दुखद घटनाओं के बीच एक अच्छी खबर आई है. यहां शादी करने के लिए राजी एक जोड़े को बाढ़ की विभीषिका भी नहीं डरा पाई और उन्होंने जुगाड़ से मंदिर तक पहुंचने का रास्ता ढूंढ लिया. पढ़ें यह दिलचस्प खबर.

Amids
Amids

अलप्पुझा (केरल) : अलप्पुझा के रहने वाला और पेशे से स्वास्थ्यकर्मी एक जोड़ा सोमवार को जलमग्न सड़कों से जूझते हुए एल्युमीनियम के एक बड़े बर्तन में बैठ शादी घर तक पहुंचने और शादी के बंधन में बंधने में सफल रहे. जिसने भी यह दृश्य देखा आशीर्वाद दिया.

थलावडी में एक मंदिर के निकट जलमग्न शादीघर में दोनों की शादी हुई. शादी में बेहद गिनती के रिश्तेदार आए थे. टीवी चैनलों पर जोड़ा आकाश और ऐश्वर्या के खाना पकाने के बड़े बर्तन में बैठकर शादी के लिए जाने का दृश्य छाया रहा.

जिले में बढ़ रहे जलस्तर की रिपोर्टिंग करने वहा संवाददाता आए हुए थे. बाढ़ के बीच इस अनोखी शादी की जानकारी मिलने पर वे वहां पहुंचे तो नवविवाहित जोड़े ने संवाददाताओं को बताया कि कोविड-19 महामारी की वजह से उन्होंने कम ही रिश्तेदारों को आमंत्रित किया था.

यह भी पढ़ें-केरल में बाढ़ : राहत व बचाव कार्य में जुटी एनडीआरएफ की 11 टीमें, अभियान जारी

उन्होंने बताया कि उनकी शादी सोमवार को तय थी और शुभ मुहुर्त की वजह से वे इसे टालना नहीं चाहते थे. उन्होंने बताया कि वे कुछ दिन पहले मंदिर आए थे और तब वहां बिल्कुल पानी नहीं भरा था. पिछले दो दिनों में भारी बारिश की वजह से यहां पानी भर गया. दोनों स्वास्थ्यकर्मी हैं और चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करते हैं.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details