दिल्ली

delhi

केरल में अमेरिकी महिला से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2023, 3:58 PM IST

केरल घूमने आई एक अमेरिकी महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

US Woman gangraped in Kollam two accused arrested
केरल में अमेरिकी महिला से गैंगरेप दो गिरफ्तार

कोल्लम :केरल में वल्लिकावु के अमृतापुरी घूमने आई एक अमेरिकी महिला के साथ गैंगरेप करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि अमृतपुरी आश्रम के पास समुद्र तट पर बैठी 44 वर्षीय महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया गया. घटना 31 जुलाई की बताई गई है.

घटना के मुताबिक अमेरिकी महिला समुद्र तट पर बैठी थी तभी उनसे दोस्ती करने वाले आरोपी ने पहले पूछा कि क्या उन्हें सिगरेट चाहिए. जब उन्होंने मान किया तो उन्हें शराब की बोतल का लालच दिया और बाइक पर बैठाकर एक सूनसान मकान में ले गए. वहां आरोपियों ने विदेशी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में होश आने के बाद पीड़िता आश्रम पहुंची और घटना के बारे में जानकारी दी. इस पर आश्रम के अधिकारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इस संबंध में करुनागप्पल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद जांच के दौरान आरोपियों निखिल और जयन को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया. आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376डी और आईपीसी 376 (2)(एन) के तहत सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया गया है. इस बीच पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद ही घटना की जानकारी की पुष्टि हो सकेगी. वहीं विदेशी महिला 22 जुलाई को केरल पहुंची थी. वह प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु माता अमृतानंदमयी देवी के आश्रम अमृतपुरी की यात्रा पर थी, जो करुणागप्पल्ली के पास है. मामले में पुलिस दोनों को आरोपियों को अदालत में पेश करेगी.

वहीं दूसरी तरफ गोवा में हुई एक और घटना में, उत्तरी गोवा जिले में पिकनिक के दौरान अपनी प्रेमिका की सहेली के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 21 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की पहचान अल्बाज़ अहमद खान के रूप में हुई और वह कर्नाटक के हावेरी का रहने वाला था. उसने रविवार को अरपोरा समुद्र तट गांव में 19 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था.

ये भी पढ़ें - Punjab News: क्रिकेटर ऋषभ पंत से 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला फर्जी एडीजीपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details