दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पेड़ से टकराई एंबुलेंस धूं-धूंकर जली, बीमार महिला की मौत

यूपी के सीतापुर में एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में एंबुलेंस में जोरदार धमाके के बाद आग लग गई. घटना के बाद राहगीरों में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया. एंबुलेंस बीमार महिला को महमूदाबाद सीएचसी लेकर जा रही थी.

By

Published : May 1, 2021, 11:59 PM IST

Ambulance Ambulance
Ambulance

सीतापुर :दुर्घटना के बाद परिजनों ने किसी तरह महिला सहित चालक व हेल्पर को जलती हुई एंबुलेंस से बाहर निकाला. इस हादसे में गर्भवती महिला की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया.

इटौंजा निवासी शहनाज (65) बहराइच में बाल विकास परियोजना अधिकारी के पद से रिटायर हुई थी और अपने भांजे नदीम के साथ बहराइच में ही रही थी. बीमारी के चलते उनका इलाज चल रहा था. शनिवार को तबियत खराब होने पर उन्हें एम्बुलेंस की सहायता से भांजा नदीम और अन्य परिजन उन्हें लेकर लखनऊ इलाज कराने के लिए निकले थे.

एम्बुलेंस सीतापुर जनपद के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के महमूदाबाद-गोडैचा मार्ग पर गड़रियनपुरवा गांव के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और अगला हिस्सा खाई में चला गया. एम्बुलेंस से धुंआ निकलता देख परिजन आननफानन में नीचे उतरे और महिला को भी एम्बुलेंस से नीचे उतारा.

इसी बीच एम्बुलेंस धू-धू कर जलने लगी. एम्बुलेंस के पीछे चल रही शहनाज के परिवार की चारपहिया वाहन में उन्हें शिफ्ट किया गया. इसी बीच उनकी मौत हो गई. परिजन उन्हें लेकर अपने घर की ओर रवाना हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने एंबुलेंस में लगी आग पर काबू पाया. दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए करीब आधा घंटे का समय लगा.

यह भी पढ़ें-लंदन पहुंचे पूनावाला बोले- वैक्सीन के लिए मिलीं धमकियां, जल्द करेंगे बड़ा ऐलान

महमूदाबाद कोतवाल अनिल पाण्डेय ने बताया कि एम्बुलेंस में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर फायर बिग्रेड को भेजकर आग पर काबू पा लिया गया. जानकारी की गई तो पता चला एम्बुलेंस में सवार लोग आग लगने से पहले उतर चुके थे. एम्बुलेंस में जलकर कोई मौत नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details